‘अनुपमॉं’ अपडेट्स : प्यार या परिवार, क्या चुनेगा वनराज!  

1 min


anupama

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘अनुपमा ‘ काफी कम समय में दर्शकों के दिल में जगह बना ली है. फिलहाल इस सीरियल के करेंट ट्रैक में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया जा रहा है. और इस शो में धमाकेदार ट्विस्ट होने वाला है. तो आइए जानते हैं इस सीरियल के अपडेट्स के बारे में.

सीरियल ‘अनुपमॉं’  में वनराज और अनुपमा अपनी 25वीं सालगिरह पर फिर से शादी करने वाले हैं. शो में उन दोनों की  संगित और हल्दी की रस्म दिखाई जा रही है. और इमसें वनराज की गर्लफ्रेंड काव्या भी शामिल है. आपको बता दें कि वनराज काव्या से भी शादी करने वाला है.

अनुपमा

‘अनुपमॉं’ में  आपने देखा  कि नंदिनी, परितोष को बता देती है कि उसके पापा यानि वनराज और काव्या शादी करने वाले हैं. इस बात को सुनते ही वह नंदिनी को खरी-खोटी सुनाता है लेकिन नंदिनी उनकी होने वाली शादी का सबूत दिखाती है तब उसे विश्वास होता है.

परितोष ये सब जानकर सदमे में चला जाता है. फिर नंदिनी उसे समझाती है और कहती है कि ये शादी हमें किसी भी हाल में रोकनी होगी. शाह फैमिली में कोई नहीं जानता है कि वनराज-काव्या  शादी करने वाले हैं.

अनुपमा अपडेट

परितोष काव्या के घर जाता है, उसे बुरी तरह से सुनाता है. काव्या उससे कहती है कि मैं और वनराज एक-दूसरे  से प्यार करते हैं और हम शादी भी करेंगे.

काव्या परितोष से ये भी कहती है कि चलो मैं तुम्हारे परिवार के सामने भी इस बात को एक्सेप्ट करूंगी. और तुम वनराज से भी हमारे रिश्ते के बारे में पूछ लेना… तुम्हें हमारे बारे में सबकुछ पता चल जाएगा कि हम एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं.

अब इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि वनराज क्या चुनता है, वह अपने प्यार की खातिर परिवार को छोड़ देगा… या परिवार की खातिर अपने प्यार की बलि चढ़ा देगा.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये