अनुप्रिया गोयनका ने पंकज त्रिपाठी के साथ अपनी बाॅन्डिंग के बारे में बताया

1 min


Anupriya Goenka and Pankaj Tripathi

पिछले सालक्रिमिनल जस्टिसकी सफलता के बाद, हॉटस्टार स्पेशलक्रिमिनल जस्टिसः बिहाइंड क्लोज डोरटाइटल से इस फ्रेंचाइज से एक और चैप्टर शुरू करने के लिए तैयार है, इस में भारत के सबसे पसंदीदा करैक्टरस में से एक लॉयरमाधव मिश्राको उनके करियर के सबसे टफ केस को लड़ने के लिए जाना जाता है।

ज्योति वेंकटेश

“मेरे लिए, ‘क्रिमिनल जस्टिस’ और ‘क्रिमिनल जस्टिसः बिहाइंड क्लोज्ड डोर’ पर काम करने का मुख्य कारण पंकज त्रिपाठी के साथ मेरा मेल-मिलाप रहा है” अनुप्रिया गोयनका

Anupriya Goenka and Pankaj Tripathi

इस वेब सीरीज में मुख्य आरोपी अनु चंद्रा ने अपने पति, एक प्रसिद्ध वकील बिक्रम चंद्रा को चाकू मारने का जुल्म कबूल किया है, और वह कानून की नजर में दोषी है, जबकि कई लोग इसेओपनएंडशटकेस मानते हैं।

वही दूसरी तरफ अनु की खामोशी और खुद को बचाने की कोशिश और अनिच्छा, एक सवाल खड़ा कर देती है कि, क्या जितना नजर रहा हैं मामला उतना ही है या इससे ज्यादा कुछ हैं?

अनुप्रिया गोयनका इस सीरीज निखत हुसैन की भूमिका में नजर आई हैं, जो अनु चंद्रा की रक्षा में पंकज त्रिपाठी द्वारा निभाए गए चित्रितमाधव मिश्राकी सहायता कर रही हैं

पंकज त्रिपाठी के साथ ऑन और ऑफ स्क्रीन रिश्ते के बारे में बात करते हुए अनुप्रिया गोयनका कहती है, “मेरे लिए, ‘क्रिमिनल जस्टिसऔरक्रिमिनल जस्टिसः बिहाइंड क्लोज्ड डोरपर काम करने का मुख्य कारण पंकज त्रिपाठी के साथ मेरा मेलमिलाप रहा है।

हमारे बीच एक ब्यूटीफुल अंडरस्टैंडिंग है, जो सीरीज में दो करैक्टर के साथ काम करने के बीच और साथ ही रियल लाइफ में मिलनेजुलने के कारण डेवलेप हुई है, हम दोनों के बीच बहुत ट्रस्ट और म्यूच्यूअल रेस्पेक्ट है।

मैं उनके साथ ऑफस्क्रीन भी काफी बाते करती हूँ, जो हमारे सीन्स और अभिनय के बारे में नहीं होती है, बल्कि राजनीति और बड़े पैमाने पर जीवन जीने जैसे विषयों के बारे में होती हैं।

मुझे लगता है कि यह रील और रियल पार्टनरशिप काफी अच्छी तरह से ग्रो कर रही है, और यही वजह है किक्रिमिनल जस्टिसमें हमारी केमिस्ट्री को काफी सराहा भी गया था।

अगले अध्याय में, माधव मिश्रा और निखत हुसैन के बीच ऑनस्क्रीन पार्टनरशिप बहुत विकसित हुई है।

बीबीसी स्टूडियोज के सहयोग से अप्प्लौसे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह 8-पार्ट कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज बॉलीवुड के रोहन सिप्पी, अर्जुन मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और इसे अपूर्वा असरानी द्वारा लिखा गया है,

साथ ही यह सीरीज डिज्नी़हॉटस्टार वीआईपी पर 7 भाषाओं में इसी साल 24 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।क्रिमिनल जस्टिसः बिहाइंड क्लोज्ड डोर्सभारत की कुछ कहानियों में से एक है जो जेल में बंद महिलाओं के जीवन को प्रदर्शित करती है।

अनुछवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये