अनुराग कश्यप नीलाम करेंगे फिल्मफेयर अवॉर्ड, कोविड-19 टेस्ट किट्स खरीदकर करेंगे मदद

1 min


अनुराग कश्यप कोविड-19

अपना फिल्मफेयर अवॉर्ड नीलाम करकेे फंड जुटाएंगे अनुराग

कोरोना वायरस को देश में फैलने से रोकने के लिए 23 मार्च को लॉकडाउन शुरु किया गया था, जो अब बढ़ा कर 31 मई तक कर दिया गया है। कोरोना से देश को बचाने के लिए भारत सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। इसके साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए आगे आकर हर तरह से मदद कर रहे हैं। जहां अबक तक कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा चुके हैं, उसी लिस्ट में अब डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल हो गया है।

अनुराग कश्यप कोविड-19 टेस्ट किट खरीदेंगे

खबरों के मुताबिक, डायरेक्टर अनुराग कश्यप कोविड-19 टेस्ट किट का इंतजाम करने के लिए फंड जुटा रहे हैं। इसके लिए अनुराग कश्यप अपने फिल्मफेयर अवॉर्ड की नीलामी कर रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर दी है। ट्विटर पर इस बात की अनाउंसमेंट करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, जो भी सबसे ज्यादा बोली लगाएगा, उसे फिल्मफेयर अवॉर्ड की ट्रॉफी दी जाएगी। आपको बता दें कि अनुराग कश्यप को ये ट्रॉफी उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए मिली थी।

कुणाल कामरा और वरुण ग्रोवर भी आगे आए

बता दें कि कॉमेडियन कुणाल कामरा और वरुण ग्रोवर भी अपना यूट्यूब बटन और ट्रॉफी नीलाम करेंगे। इन कलाकारों का उद्देश्य आनेवाले 30 दिनों में 13,44,000 रुपए फंड जुटाने का है। इक्ट्ठा हुए पैसों से वो लोग कोविड-19 टेस्ट किट खरीदेंगे, जिससे लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि अबतक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। कोई फंड डोनेट कर रहा है तो कोई गरीब मजदूरों के रहने और खाने का इंतजाम करने में जुटा है । गौरतलब है कि भारत में कोरोना पॉजिटिव लोगों का आंकड़ा 1 लाख के पार हो चुका है।

ये भी पढ़ेंडब्बू रत्नानी ने शेयर की कंगना रनौत की बोल्ड फोटो, फैंस बोले- क्या अंदाज़ है

SHARE

Sangya Singh