Advertisement

Advertisement

अन्वेषी जैन ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 1 मिलियन फॉलोअर्स

0 72

Advertisement

अन्वेषी जैन अपने सपनों को जी रही है. उन्हें दर्शकों का प्यार, बड़े-बड़े निर्देशकों और निर्माताओं के साथ काम और अब  इंस्टाग्राम पर 1 मिलीयन फॉलोअर्स  का साथ मिल गया है.

 

View this post on Instagram

Clicked by – @niteshsquare

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25) on

अन्वेषी कहती हैं कि, ‘इंस्टाग्राम पर एक मिलियन लोगों का परिवार होने पर मैं बहुत ही आनंदित महसूस कर रही हूं . मैं बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूं. मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं जो मेरे इस यात्रा में मेरे साथ थे. मैं रोज 2-3 फोटो पोस्ट करती हूँ ताकि मैं लोगों से  इन्टरैक्ट (बातचीत) कर पाऊँ. एक चीज जो मैंने जीवन में सीखी है वह यह है कि हमें कुछ ऐसा करना चाहिए जो लोगों के जीवन में लाभदायक हो. इसी इरादे  के साथ मैं लोगों के लिए उपयोगी और प्रेरणावर्धक चीजें शेयर करते रहती हूँ. मैं वही कहती हूँ जो मैं कहना चाहती हूँ और लोगों ने उसे स्वीकार भी किया है, क्योंकि ये पीढ़ी रियलिज्म (यथार्थवाद)की पीढ़ी है’.
1 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हो जाने के बावजूद  अन्वेषा पर सोशल मीडिया का जुनून सवार नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि वो सिर्फ तभी कुछ पोस्ट करती है जब वो किसी यात्रा पर हो या फिर कुछ खाना खा रही हो और यह करने में उन्हें अपने दिनचर्या का अलग से 1 मिनट का भी समय नहीं लगता है.अन्वेषा का मानना है कि अगर हम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सही से इस्तेमाल करें तो आने वाले दिनों में यह हमारे कमाई का एक बेहतरीन जरिया बन सकता है.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply