अरहान खान की फैन ने देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को दी जान से मारने की धमकी

1 min


अरहान खान देवोलीना रश्मि

अरहान खान का नाम लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को दी जान से मारने की धमकी, कहा – आपका आखिरी दिन होगा

बिग बॉस 13 फेम देवोलीना भट्टाचार्जी को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी केवल देवोलीना भट्टाचार्जी को ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को भी मारने की धमकी मिली है। देवोलीना भट्टाचार्जी को एक महिला के मैसेज आए और उसने अरहान खान का नाम लेकर धमकी देना शुरू किया। देवोलीना ने मुंबई पुलिस और साइबर सेल में शिकायत कर एक्शन लेने की गुजारिश की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर उन धमकी भरे मैसेज के स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किए हैं।

जान से मारने की दी धमकी

अरहान खान देवोलीना रश्मि

अरहान खान देवोलीना रश्मि

Source – Twitter

धमकी देने वाली महिला का नाम सबीहा अमन है।इस मैसेज में लिखा है, ‘आप बार-बार अरहान की इंसल्ट कर रही हैं। और जिसके लिए आप यह सब कुछ कर रही हैं, एक बात याद रखना कि आपकी और दोनों की लाश भी किसी को नहीं मिलेगी। मैं रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की बात कर रही हूं। आज के बाद अपना मुंह बंद रखें। आइंदा अगर आपने अरहान के खिलाफ बात की तो वो आपका आखिरी दिन होगा।’

मुंबई पुलिस ने देवोलीना को जवाब दिया और कहा, ‘हमने आपको फॉलो कर दिया है। कृपया हमें अपने कॉन्टेक्ट डिटेल्स डायरेक्ट मैसेज करें।’ कुछ फैन्स ने पुलिस की तत्परता उत्साह की सराहना की, कुछ  इस बात से हैरान थे कि अरहान की फैन ने सिद्धार्थ को भी धमकी दी।

अरहान खान और रश्मि थे रिलेशनशिप में

अरहान खान रश्मि

Source – Twitter

अरहान और रश्मि उस समय रिलेशनशिप में थे जब वे बिग बॉस के घर के अंदर थे। एक समय में, सलमान ने नेशनल टेलीविजन पर खुलासा किया था कि अरहान का एक बच्चा था और उसने रश्मि देसाई से यह सच छुपाए रखा था। हालांकि रश्मि ने उसे माफ कर दिया था। लेकिन यह करीबी दोस्त देवोलीना ने उन्हें इसे गंभीरता से लेने की सलाह दी थी।

अरहान खान ने वाइल्ड कार्ड से बिग बॉस के शो में एंट्री की थी। उसने यह तक कहा था कि रश्मि देसाई सड़क पर आ गई थी और उसे इस मुकाम पर पहुंचाने में उसने ही मदद की।

और पढ़ेंः एक किसान थे ‘रामायण’ में भरत का किरदार निभाने वाले संजय जोग , 40 की उम्र में ही हो गई मौत


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये