अर्जुन कपूर ने 4 महीने बाद शुरु की शूटिंग, सेट पर पीपीई किट पहने दिखे क्रू मेंबर्स

1 min


अर्जुन कपूर शूटिंग

शूटिंग सेट पर नजर आए अर्जुन कपूर

देशभर में 4 महीने तक रहे लंबे लॉकडाउन के बाद अब बॉलीवुड में काम शुरु हो रहा है। फिल्म स्टार्स ने घरों से निकलकर काम करना शुरु कर दिया है। एक के बाद एक करके धीरे-धीरे सभी स्टार्स शूटिंग शुरु कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी शूटिंग सेट पर वापस आ गए हैं। सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो शूटिंग सेट पर नजर आ रहे हैं और उनके साथ उनके क्रू मेंबर्स भी पीपीई किट पहने अपना काम करते दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन कपूर ने जो फोटो शेयर की है, उसके साथ वो लोगों से भी काम पर वापस लौटने की अपील कर रहे हैं।

एक बातचीत के दौरान अर्जुन ने कहा, ”मुझे लगता है कि हम सभी को इस न्यू नॉर्मल के साथ तालमेल बिठाना होगा और आहिस्ता-आहिस्ता अपनी लाइफ को फिर से सजाना-संवारना होगा। चीजें हमेशा के लिए बदल गई हैं, लेकिन हम सबको काम तो करना ही पड़ेगा, अपना घर-परिवार चलाना होगा। इसलिए लोग अपने आसपास के माहौल को सुरक्षित बनाएं ताकि सभी महफूज रहें। काम के मोर्चे पर हमें एक प्रकार की सामान्य स्थिति को बहाल करना होगा। मैंने चार महीने बाद पहली बार शूटिंग की है।”

न्यू नॉर्मल के साथ तालमेल बिठाना होगा

अर्जुन ने बताया, कि उनके कॉमर्शियल शूट के सेट पर किए गए पर्याप्त सुरक्षा उपायों ने उन्हें पूरी तरह से सहज बना दिया। वो कहते हैं, “मैं शुरुआत में थोड़ा घबराया हुआ था और बेचैन भी था लेकिन सुरक्षा के सभी उपाय देखकर मैं फौरन एकदम सहज हो गया। स्वाभाविक है कि दोबारा काम प्रारंभ करने के शुरुआती दिनों में हम सभी को बाहर निकलने में मनोवैज्ञानिक रूप से थोड़ी मुश्किल होगी। लेकिन आज मैं शूटिंग करने और सेट पर कई लोगों के मौजूद होने को लेकर काफी आश्वस्त हूं। ऐसा इसलिए है कि मैंने उन व्यापक तैयारियों को देखा है जो लोग यह सुनिश्चित करने के लिए कर रहे हैं कि सेट पर हमारी सुरक्षा के उच्चतम उपाय उपलब्ध हों।”

ये भी पढ़ें- सलमान खान एन्जॉय कर रहे मॉनसून, बॉडीगार्ड शेरा ने शेयर किया मालिक का वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये