‘कबीर सिंह’ के लिए पहले अर्जुन कपूर को मिला था ऑफऱ, बाद में शाहिद को किया फाइनल

0

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हिट फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया और दर्शकों की तरीफें लूटीं। कबीर सिंह, शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट मानी गई थी। वबीं, अब इस फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक, मेकर्स इस फिल्म में लीड रोल के लिए शाहिद कपूर को नहीं बल्कि अर्जुन कपूर को कास्ट करना चाहते थे। अब इस मामले पर अर्जुन कपूर ने भी खुलकर बात की है।

दरअसल, 10वें जागरण फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन अर्जुन कपूर भी मौजूद रहे। इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने बताया कि जब प्रोड्यूसर्स ने कबीर सिंह के राइट्स खरीदें थे, तब उनके दिमाग में लीड रोल के लिए वो ही थे। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इस रोल के लिए पहले से ही शाहिद कपूर से बात कर चुके थे।

अर्जुन ने बताया कि ये मामला उस स्टेज तक पहुंचा ही नहीं। जहां से मैं चुनता या छोड़ता। एक्टर ने बताया कि जब अश्विन (वर्दे) और मुराद (खेतानी) जिन्होंने ‘मुबारकां’ भी बनाई है। उन्होंने जब फिल्म के राइट्स खरीदे तो उनके दिमाग में मैं था। लेकिन तब तक संदीप शाहिद कपूर से मिल चुके थे।

- Advertisement -

ऐसे में शाहिद कपूर फिल्म भी पहले से देख चुके थे। जिसके बाद दोनों ने साथ में फिल्म करने का फैसला लिया। एक्टर ने आगे कहा, कि फिल्म को संदीप वांगा की जरूरत थी, जिस तरह कबीर सिंह में पागलपन दिखाया गया है। उसके लिए बुनियादी एनर्जी की जरूरत होती है। ये एक सिंपल कहानी है, लेकिन इसको बनाने के तरीके में एक पागलपन है। संदीप पहले ही अपनी जुबान दे चुके थे और वो अपनी बात को खराब नहीं करना चाहते थे। जिसकी मैं काफी इज्जत करता हूं।

Arjun Kapoor at the 10th Jagran Film Festival in Mumbai

- Advertisement -

Arjun Kapoor at the 10th Jagran Film Festival 
Mukesh Chhabra at the 10th Jagran Film Festival in Mumbai
Mukesh Chhabra at the 10th Jagran Film Festival in Mumbai

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

- Advertisement -

Leave a Reply