असम पुलिस ने शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज़ और डायलॉग का किया ऐसा इस्तेमाल, हो रही है जमकर तारीफ

1 min


Assam Police Shahrukh Khan

असम पुलिस ने शाहरुख खान के ज़रिए समझाया सोशल डिस्टेंसिंग का फायदा

लगभग तीन महीनों तक लॉकडाऊन रहने के बाद देशभर में लोगों को बाहर निकलने की छूट तो मिली है। लेकिन कोरोना संक्रमितों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। मौजूदा वक्त में कोरोना वायरस से बचाव का एकमात्र ज़रिया है सोशल डिस्टेंसिंग। जिसके ज़रिए हम खुद को संक्रमित होने से रोक सकते हैं। वहीं लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की अहमियत बताने के लिए असम पुलिस ने शाहरुख खान की मदद ली है। कैसे…? वो हम आपको समझा देते हैं

शाहरुख के सिग्नेचर पोज़ और डायलॉग का इस्तेमाल

अब आप सोच रहे होंगे कि भला ये माजरा है क्या…तो चलिए आपको बता देते हैं। दरअसल, असम पुलिस ने शाहरुख खान के सिग्नेचर स्टाइल और मशहूर डायलॉग का इस्तेमाल सोशल डिस्टेंसिंग अवेयरनेस के लिए किया है। उन्होने एक ट्वीट के साथ अभिनेता की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें शाहरुख हाथ फैलाकर अपना फेमस सिग्नेचर पोज़ करते नज़र आ रहे हैं। खास बात ये है कि इसमें उन्होने मास्क भी पहना हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए असम पुलिस ने लिखा – ”सोशल डिस्टेंसिंग से लोगों की जान बच सकती है। या जैसा कि शाहरुख खान कहेंगे, ‘कभी कभी पास आने के लिए कुछ दूर जाना पड़ता है, और दूर जाकर पास आने वालों को बाजीगर कहते हैं’।’ छह फीट दूर रहो और बाजीगर बनो।

सोशल मीडिया पर आइडिया की हो रही है जमकर तारीफ

आपको बता दें कि शाहरुख खान का ये सिग्नेचर स्टाइल काफी पसंद किया जाता है। साथ ही बाज़ीगर फिल्म का ये डायलॉग भी काफी हिट रहा था। ऐसे में असम पुलिस के इस आइडिया की जमकर तारीफ भी हो रही है। यूज़र्स को ये अंदाज़ काफी पसंद आया है। इससे पहले भी फिल्मी सीन्स का इस्तेमाल इस तरह के इफेक्टिव मैसेज देने के लिए किया जा चुका है। जिनकी काफी सराहना भी हुई है।

और पढ़ेंः साइबर बुलिंग के खिलाफ एकजुट हुई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, सोशल मीडिया पर #IndiaAgainstAbuse हुआ ट्रेंड


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये