अब साउथ के भी सुपरस्टार बनेंगे आयुष्मान खुराना, बनेगा इन 4 फिल्मों का रीमेक

1 min


आयुष्मान खुुुुुुराना फिल्म रीमेक

अब साउथ में भी हिट होंगे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुुुुुुराना फिल्म रीमेक: वुड एक्टर आयुष्मान खुराना आज हर उम्र के लोगों के पसंदीदा स्टार बन गए हैं। वो अपनी हर फिल्म में अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना आज एक ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में ही अपनी खास पहचान बना ली और शाहरुख, सलमान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है। हमेशा कम बजट की फिल्मों को हिट बनाने वाले आयुष्मान खुराना अब सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ के भी सुपरस्टार बनने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की कई हिट फिल्मों का जल्द ही साउथ रीमेक बनने वाला है।

इन 4 फिल्मों का बनेगा साउथ रीमेक

खबर है कि आयुष्मान खुराना की एक, दो नहीं बल्कि 4 फिल्मों का साउथ रीमेक बनाने की प्लानिंग चल रही है। बताया जा रहा है कि पिछले साल ही रिलीज हुई आयु्ष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का तेलुगू रीमेक बनाया जाएगा। वहीं, खबर है कि उदयनिधि स्टालिन आर्टिकल 15 जैसी बेहतरीन फिल्म का तमिल रीमेक बना सकते हैं। इतना ही नहीं, साल 2018 में आई आयुष्मान खुराना की दो फिल्में अंधाधुन और बधाई हो का भी साउथ रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है। जिसमें से अधांधुन का तमिल और तेलुगू रीमेक बनेगा। वहीं, बधाई हो का सिर्फ तेलुगू रीमेक बनाया जाएगा, इस फिल्म में नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

अलग छवि बनाने वाली फिल्मों पर काम करना चाहिए- आयुष्मान

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मोंं के रीमेक से काफी खुश हैं। उन्होंने खुद इन फिल्मों के रीमेक के बारे में बात करते हुए बताया, कि  ‘ये मेरे लिए काफी संतुष्टिदायक और खुशी देने वाली बात है कि मेरी कई सारी फिल्मों का रीमेक बनाया जा रहा है। मैंने हमेशा से ये माना है कि सिनेमा का असली परीक्षण ये है कि वो कितना सार्वभौमिक है, क्योंकि जैसा कि हमने देखा है कि फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं के पार जाने की क्षमता होती है। मुझे ये जानकर खुशी हुई और ये फिल्मों की कहानी को लेकर मेरे विश्वास को और भी अधिक बनाता है कि मुझे उन स्क्रिप्ट्स पर ही काम करना चाहिए, जो अपनी एक अलग छवि बनाएं और सिनेमाघरों में दर्शकों को कुछ नया दें।’

जल्द रिलीज होगी गुलाबो-सिताबो

आपको बता दें कि इससे पहले भी आयुष्मान खुराना की फिल्म का रीमेक बन चुका है। उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर का साउथ रीमेक बन चुका है। वहीं, आयुष्मान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो जल्द ही उनकी फिल्म गुलाबो-सिताबो रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चनलीड रोल में नज़र आएंगे। ये फिल्म 12 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंकरण जौहर के घर में स्टाफ के दो लोगों को हुआ कोरोना, अब क्वारंटीन में रहेंगे 14 दिन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये