तो क्या साउथ की इन दो फिल्मों की कॉपी है टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3 Movie?

1 min


0

बागी 3 फिल्म(Baaghi 3 Movie)की कहानी साउथ की दो बड़ी फिल्मों से है मिलती जुलती

टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की बागी 3 फिल्म(Baaghi 3 Movie) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और मार्च के पहले हफ्ते में ही फिल्म रिलीज़ भी हो जाएगी। इस फिल्म को लेकर लोगों में खासा उत्साह है। टाइगर के फैंस और एक्शन के दीवाने इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फ्रेंचाइज़ी की पिछली दो फिल्में भी बड़ी हिट साबित हुई थी। लिहाज़ा इसके तीसरे पार्ट के भी खूब सक्सेस होने की पूरी उम्मीद की जा रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बागी 3 की स्टोरी साउथ की दो बड़ी फिल्मों के स्टोरी प्लॉट से काफी हद तक मिलती जुलती है?

इन दो फिल्मों से मिलता है Baaghi 3 Movie का स्टोरी प्लॉट

बागी 3 के ट्रेलर(Baaghi 3 Trailer) से जो पता चलता है उसके मुताबिक फिल्म में 2 भाईयों(टाइगर और रितेश) की कहानी दिखाई गई है। रितेश का किरदार काफी सॉफ्ट है जबकि टाइगर काफी हाइपर रोल में नज़र आ रहे हैं जो अपने भाई को बचाने के लिए सीरिया तक चला जाता है और फिर उनका सामना आतंकियों से होता है। लेकिन ठीक इसी स्टोरी प्लॉट पर बनी साउथ की दो फिल्में हैं तड़ाका(tadakha) और तमिल फिल्म वेट्टई(Vettai)। इन दोनों ही फिल्मों में दो भाइयों की कहानी को दिखाया है जो एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एक दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। हालांकि दोनों का नेचर एक दूसरे से काफी अलग है।

‘तड़ाका’ और ‘वेट्टई’ में नज़र आए थे ये सुपरस्टार

‘तड़ाका’ में नागा चैतन्या लीड एक्टर के तौर पर नज़र आए थे। और ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्मों में शामिल है। अक्सर इसकी हिंदी डबिंग मूवी टीवी पर आती रहती है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं ‘वेट्टई’ एक तमिल फिल्म है, जो दो भाईयों की कहानी है जो एक दूसरे से पूरी तरह अलग हैं। लेकिन जब उनके पुलिस ऑफिसर पिता की मौत हो जाती है तो वो दोनों मिलकर उनकी मौत का बदला लेते हैं।

बागी 3 मूवी (Baaghi 3 Movie) में क्लाइमेक्स को किया गया है थोड़ा अलग

इस फिल्म का स्टोरी प्लॉट वैसे तो इन दोनों ही साउथ मूवीज़ से मिलता जुलता है हालांकि इसके क्लाइमेक्स को थोड़ा अलग कर दिया गया है। बागी 3 में टाइगर अपने भाई रितेश को आतंकियों की गिरफ्त से बचाने के लिए सीरिया जाता है। और फिर धमाकेदार एक्शन देखने को मिलता है।

‘बागी’ और ‘बागी 2’ भी थी साउथ की इन फिल्मों की रीमेक

सिर्फ बागी 3 ही नहीं बल्कि इस फ्रेचाइज़ी की बाकी दो मूवीज़(बागी और बागी 2) भी साउथ की फिल्मों की ही रीमेक हैं। बागी सुपरहिट तेलुगु मूवी Varsham की रीमेक बताई जाती है जिसमें प्रभास और त्रिशा साथ नज़र आए थे। तो वहीं बागी 2 भी सुपहिट रही तेलुगु फिल्म Kshanam का रीमेक बताई जाती है।

6 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है बागी 3 फिल्म(Baaghi 3 Movie)

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 6 मार्च को रिलीज़ कर दी जाएगी। फिल्म के पहले 2 पार्ट के अच्छे बिजनेस को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। इस बार फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार फिर से श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) नज़र आएंगी जिन्होने बागी में भी उनके साथ स्क्रीन शेयर की थी। इसके अलावा रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) भी एक अलग रोल में नज़र आने वाले हैं।

और देखेंः 0 डिग्री तापमान पर टाइगर श्रॉफ कर रहे ‘बागी 3’ की शूटिंग, मां ने साझा किया इमोशनल कर देने वाला पोस्ट


0 Comments

Leave a Reply