BARC रिपोर्ट : इस हफ्ते भी मिली रामायण को रिकॉर्ड तोड़ TRP, देखें टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट

1 min


इस हफ्ते की TRP में भी टॉप पर है रामायण , शक्तिमान को पछाड़ते हुए ये सीरियल निकला आगे

जब से भारत में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। तभी से दूरदर्शन और बाकि चैनल्स पर कई पुराने टीवी सीरियल्स का दोबारा प्रसारण शुरू हो चुका है। और सभी इन सीरियल को काफी पसंद भी कर रहे हैं। रामानंद सागर की ‘रामायण’ के तो क्या ही कहने, वो पहले भी टीआरपी की लिस्ट में आगे चल रहा था। और आज भी। आपको बता दें, कि 15वें हफ्ते की बार्क रिपोर्ट आ गई है। इस बार भी टीआरपी में दूरदर्शन का बोलबाला है। न केवल पौराणिक शो में नंबर एक की पोजिशन पर है बल्कि ये चैनल (दूरदर्शन) भी नंबर एक के पायदान पर कायम है। खास बात है कि इस बार की रिपोर्ट में टीआरपी के मामले में मुकेश खन्ना के शक्तिमान को नुकसान हुआ है। तो आइए आपको बताते है इस हफ्ते के टॉप 5 सीरियल्स के बारें में …

TRP : इस हफ्ते के टॉप 5 सीरियल्स

1. रामायण

TRP टॉप 5 सीरियल

Source – Amazon

पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी रामानंद सागर की ‘रामायण’ पहले नंबर पर बरकरार है। ‘रामायण’ में रावण का वध हो चुका है और अब ‘रामायण’ की अगली कड़ी ‘उत्तर रामायण’ का प्रसारण शुरू हो चुका है। ‘उत्तर रामायण’ में राम जी का सीता माता को त्यागने से लेकर लव कुश के जन्म की कहानी दिखाई जाएगी।

2. महाभारत

TRP टॉप 5 सीरियल

Source – Mahabharat

दूसरे नंबर पर इस बार भी बी आर चोपड़ा की ‘महाभारत‘ है। ये सीरियल भी लगातार टीआरपी में बना हुआ है। ‘महाभारत’ का प्रसारण डीडी भारती पर होता है।

3. बाबा ऐसा वर ढूंढो

TRP टॉप 5 सीरियल

Source – Youtube

तीसरे नंबर पर इस बार ‘बाबा ऐसा वर ढूंढो’ सीरियल ने एंट्री मारी है। पिछले हफ्ते ये सीरियल नंबर पांच पर था लेकिन ‘प्यार की लुका छिपी’ सीरियल को पीछे छोड़कर नंबर तीन पर पहुंच गया है।

4. महिमा शनिदेव की

TRP टॉप 5 सीरियल

Source – Hulkshare

चौथे नंबर पर ‘महिमा शनिदेव की’ सीरियल है। ये सीरियल पिछले हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में नंबर चार पर था। हालांकि इसके साथ ‘शक्तिमान’ सीरियल भी जीईसी अर्बन में नंबर चार पर था लेकिन इस बार केवल ‘महिमा शनिदेव की’ सीरियल ही है।

5. बंदिनी

TRP टॉप 5 सीरियल

Source – Youtube

पांचवें नंबर पर दोबारा शुरू हुए ‘बंदिनी’ सीरियल ने एंट्री मारी है। ये सीरियल पहली बार साल 2009 में आया था और 2011 तक चला। इस सीरियल में मुख्य किरदार में रोनित रॉय और आसिया काजी हैं।

टॉप 5 सीरियल

Source – Twitter

ये भी पढ़ें– कियारा आडवाणी का बचपन का वीडियो वायरल, मम्मी से कहा- मैं इंतजार से तंग आ गईं हूं


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये