बंटी और बबली 2, से पहले शरवारी वाग अमेजन प्राइम वीडियो के इस बड़े प्रोजेक्ट से करेंगी डेब्यू

1 min


शरवारी वाग

इस समय डिजिटल प्लेफॉर्म का बोलबाला है दर्शक डिजिटल कंटेट के तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं या यूं कहें की ये सीरीज मजेदार होती है जिसका दर्शकों को देखने के साथ-साथ इसके दूसरे सीजन का भी बेसब्री से इंतजार रहता हैं। इसलिए अब डिजिटल कंटेट भी बड़े बजट में बन रहा हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं अमेजन प्राइम वीडियो के एक नए प्रोजेक्ट फॉरगॉटन आर्मी जिसका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया इस सीरीज के 5 एपिसोड का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा है।

इस नए प्रोजक्ट के बारे में अमेज़न प्राइम इंडिया ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी। अमेज़न ने लिखा, ‘ साल 2020 की शुरुआत हमारे ड्रीम प्रोजेक्ट फॉरगॉटेन आर्मी  के साथ शुरू होगा। इसके साथ ही अमेजन प्राइम इंडिया ने डायरेक्टर कबीर खान, विक्की कौशन के भाई सन्नी कौशल और शरवारी वाग को टैग किया है।

सूत्रों के मुताबिक फॉरगॉटन आर्मी की कहानी मूल रूप से इंडियन नेशनल आर्मी की जर्नी पर आधारित है। यह 1942-43 में के बैकड्रॉप पर है। सिंगापुर के युद्ध में जब आर्मी के लोग पकड़े गए थे, यह तब की कहानी है।

बता दें की अमेजन प्राइम वीडियो के इस नए प्रोजेक्ट से कबीर खान डिजिटल दुनिया में कदम रखेंगे, जो फिलहाल 83  द फ़िल्म में  रणवीर सिंह के साथ काम कर हैं। हालांकि इसकी शूटिंग कंपलीट हो गई लेकिन अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है। कबीर खान इससे पहले एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान जैसी हिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। वही इस नई सीरीज में विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल और न्यूकमर शरवारी वाग मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सन्नी कौशल इससे पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम कर चुके हैं। फिलहाल अगले महीने उनकी फिल्म भांगड़ा पाले रिलीज होगी। वही शरवारी इस प्रोजेक्ट से डिजिटल डेब्यू करेंगी इसके अलावा शरवारी ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं इस फिल्म में उनके अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। अब देखना ये है की शरवारी इस नए प्रोजेक्ट से अपने कदम बॉलीवुड में जमा पाती है या वो वक्त के साथ गायब हो जाएँगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये