राइजिंग स्‍टार के बाद अब विनोद यादव को भोजपुरी फिल्‍म अवॉर्ड्स 2019 में मिला बेस्ट पर्सनालिटी अवॉर्ड

1 min


0

भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ फेम अभिनेता और गायक विनोद यादव के लिए यह साल काफी खास रहा है। यही वजह है कि सिंगापुर में संपन्‍न इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2019 के बाद मुंबई में आयोजित भोजपुरी का फिल्‍म फेयर कहे जाने वाले भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड्स में विनोद यादव को बेस्‍ट पर्सनालिटी अवार्ड से नवाजा गया।  उनको यह सम्‍मान उनकी पहली ही फिल्‍म में शानदार प्रदर्शन के लिए दिया गया। अवार्ड पाकर खुश विनोद यादव ने इसका श्रेय अपने माता – पिता के साथ भोजपुरी के सुधी दर्शकों को दिया, जिन्‍होंने उनकी पहली ही फिल्‍म के बाद से उन्‍हें सर आंखों पर बिठा लिया है।

विनोद यादव कहते हैं कि यह अवार्ड मुझे आगे और भी अच्‍छा काम करने के लिए प्रेरित करता है। इस साबित करता है कि लोगों को मेरा काम पसंद आ रहा है। दर्शकों से मिले प्‍यार और दुलार के लिए उनका मैं आभारी हूं। मेरी कोशिश होगी कि सृजनशीलता की इस दुनिया में मैं उनके उम्‍मीदों पर खड़ा उतर पाउं और अगले साल कई अच्‍छी फिल्‍में लेकर बॉक्‍स ऑफिस पर दर्शकों को इंटरटेंन करूं।

वहीं, विनोद यादव के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि बीते दिनों इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2019 से राइजिंग अवार्ड लेकर लौटने के बाद जब विनोद यादव यूपी के संत कबीर नगर जिले स्थित अपने गृह जनपद लौटे थे, तब उनका भव्‍य स्‍वागत हुआ था। उस वक्‍त खलीलाबाद के सोनी होटल में पूर्व सांसद के पुत्र सुबोध चंद्र यादव ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ उनके सम्‍मान में एक भव्‍य समारोह का आयोजन था। तब उन्‍होंने कहा था कि मुझे गर्व है कि मैं संत कबीर नगर जिले का रहने वाला हूं। और आज मैंने विदेशों में भी अपने जिले का नाम रौशन किया है। मैं आगे भी अपने कार्यों से भोजपुरी का नाम रौशन करता रहूंगा और अपनी मिट्टी को गौरवान्वित करता रहूंगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri