भूषण कुमार टी-सीरीज़ प्रस्तुत करती है ‘ज़रा ठहरो ’

1 min


इस रोमांटिक सांग के लिए मलिक भाइयों ने तुलसी कुमार के साथ टीम बनाई, जिसमें मेहरीन पीरजादा है। 

 ‘दिल में छुपा लूंगा ’, ‘दिल के पास’ (अनप्लग्ड) और तोसे नैनातुम जो आएमिक्सटेप के अलावा कई ओर हिट सांग्स एक साथ देने के बाद, प्रसिद्ध गायक अरमान मलिक और तुलसी कुमार एक बार फिरज़रा ठहरोसांग के लिए टीम बनाई।

भूषण कुमार की टीसीरीज द्वारा प्रस्तुत, अमाल मलिक द्वारा कंपोज्ड, रश्मि विराग द्वारा लिखा गया है और यह श्रोताओं को दो प्रेमियों के बीच प्यार और दूरियों के बारे में बताता है, जोकि अपनी दिल की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सबसे सरल शब्दों का उपयोग करता है।

ज़रा ठहरोकई स्तरों पर एक स्पेशल सहयोग है। इस गाने में दोनों भाई  अमाल मलिक और अरमान मलिक एक साथ रहे है। दोनों ने साथ मिलकरबोल दो ना ज़रा, मैं हूँ हीरो तेरा, कौन तुझे, घर से निकलते ही  और मैं रहूँ या ना रहूँ जैसे जहरदस्त ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं।

अगर यह सब नहीं होता, तो दोनों के पिता डब्बू मलिक ने टीम ट्रिगिक हैप्पी के साथ संगीत वीडियो का सहनिर्देशन किया है।

अरमान मलिक और महरीन पीरज़ादा द्वारा अभिनीत, ‘ज़रा ठहरोको पूरी तरह से लॉक डाउन के दौरान कलाकारों के घरों से गाया और शूट किया गया है। टीम को तैयार किये गए सांग पर गर्व है  जो बिना किसी प्रोफ़ेशनल मदद और नाही उत्पादन संसाधनों के साथ शूट किया गया था।

प्रशंसित गायक अरमान मलिक कहते हैं, “यह मेरा पहला सांग है जिसे हाल ही में रिलीज़ किए गए अंग्रेजी सिंगल के अलावा लॉकडाउन के तहत पूरी तरह से गाया गया है। अपने घर से अच्छे दिखने वाले सीन को शूट करना बहुत कठिन है, लेकिन हमें इसके साथ काफी रचनात्मक होने का मौका मिला। हाल के दिनों में इस तरह से तैयार किए गए डुएट को खोजना बहुत दुर्लभ है।मुझे खुशी है कि तुलसी और मैं  ‘ज़रा ठहरोजैसे खूबसूरत गीत के लिए फिर से टीम बना रहे हैं क्योंकि श्रोताओं को हमारे गानें एक साथ सुनना बहुत पसंद हैमुझे इस गीत में सुंदर और प्रतिभाशाली महरीन पीरजादा का होने के लिए  वास्तव में खुशी है।

लोकप्रिय कंपोजर, अमाल मलिक कहते हैं, “ टेक्सचर  को मैन्कोवर किया जा सकता है और यही मैंने तुलसी कुमार और अरमान की आवाज को एक साथ लाने के लिए किया है। टेक्सचर में कंट्रास्ट देने के बाद यह सांग  दर्शकों को एक अलग जोन में ले जाता है और यही उद्देश्य है। अरमान और तुलसी ने अन्य संगीतकारों के लिए पूर्व में वास्तव में सफल सहयोग किया है। तुलसी और मेरे पास सोच ना सके(एयरलिफ्ट) और सलामत (सरबजीत) जैसे जबरजस्त सहयोग रहे हैं।

तुलसी कुमार, जिनके पास साकी साकी और तेरा बन जाऊंगा सहित कई हिट गाने हैं, वह कहती हैयह शुद्ध प्रेम के बारे में, दो लोगों के बीच भावनाओं के बारे में एक सांग है, जहां वे सुंदर कविता के माध्यम से एक दूसरे को अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। पिछले कुछ समय में अरमान और मैंने कुछ खूबसूरत ट्रैक जैसे दिल में छुपा लूंगा, तो से नैना, / तुम जो मिक्सटेप, दिल के पास (अनप्लग्ड), जैसे कुछ सांग के लिए एक साथ आए हैं और मैं खुश हूं कि हमने फिर से जरा ठहरो के लिए भी सहयोग किया। यह एक अद्भुत रचना है और मैं इसका हिस्सा बन कर बहुत ख़ुश हूँ इस सांग को गाकर मैंने बीते समय को याद किया, जो मैंने अपने जीवन के किसी बिंदु पर व्यक्तिगत रूप से महसूस किए थे मुझे यकीन है कि यह सांग कई दिलों और आत्माओं को छू जाएगा।

सहनिर्देशक डब्बू मलिक ने कहा, “वास्तव में, मैंने अरमान के पहले सिंगल वीडियो का निर्देशन किया था, जिसे दुबई में शूट किया गया था। इसलिए तकनीकी रूप से, डायरेक्शन के गुर मेरे अंदर बहुत  पहले से चुके थे। लेकिन, उसके बाद, हमने हमेशा अपने सभी आने वाले वीडियो के लिए डायरेक्शन का काम  अन्य निर्देशकों के पास छोड़ दिया। हालाँकि, जब इस सांगज़रा ठहरोकी बात आई, तो हमारे पास घर पर शूटिंग करने के अलावा कोई और विकल्प भी नहीं था। हम इस दौरान कई आइडियाज और विभिन्न विचारों से गुज़रे और आखिरकार मैंने सोचा कि क्यों इसे शूट किया जाए और अरमान को अपनी सच्ची भावनाओं को महसूस करने दिया जाए। मैंने अरमान से कहा कि चेहरे को बोलने दो, आंखों में भावनाओं को लाओं। हमने सही रौशनी के लिए दो दिनों तक इंतज़ार किया और तब तक शूट किया जब तक सही रिजल्ट आया।

 अभिनेता मेहरीन पीरजादा कहती हैं, “लॉकडाउन के दौरान यह मेरा पहला शूट था और इसका अनुभव पूरी तरह से अलग था, क्योंकि हम 100 लोगों के क्रू मेंबर के साथ सेट पर रहने के आदि  थे। इस सांग के लिए, मेरा घर मेरा सेट था और मेरे पास था। मेरे घर के अंदर की चीजों को मुझे  प्रॉप के रूप में उपयोग करना था और खुद ही लाइट्स भी सेट करनी थी। मैं इस अनुभव को हमेशा के लिए याद रखने जा रही हूं। टीसीरीज के साथ यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है और इसने मुझे अरमान के साथ काम करने का अवसर दिया, जो मेरे पसंदीदा गायक में से एक भी है। वह मेरी तेलुगु फिल्मों में गाने गा चुके हैं। मैंजरा ठहरोका हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित थी, यह वास्तव में एक यादगार अनुभव था।

टीसीरीज़ के हेड ऑनर, भूषण कुमार कहते हैं, “अरमान और अमाल ने इंडस्ट्री को कुछ सबसे शानदार गाने दिए हैं, जिन्हे अपार सफलता मिली है फेन्स भी अरमान और तुलसी कुमार की जोड़ी को पूर्व में पसंद कर चुके हैं और उनकी आवाजें वास्तव में एक दूसरे की पूरक हैं। उन्होंने आगे कहाँ  कि, टीम ने ज़रा ठहरो पर अविश्वसनीय काम किया है, जिसमें एक यादगार गीत बनने के सभी गुण हैं।

भूषण कुमार की टीसीरीज़ज़रा ठहरोप्रस्तुत करती है। यह सांग अरमान मलिक और तुलसी कुमार द्वारा गाया गया है, रश्मि विराग के लिरिक्स के साथ अमाल मलिक ने इसे कंपोज़ किया है। अरमान मलिक और मेहरीन पीरजादा अभिनीत,  ‘ज़रा ठहरोका वीडियो ट्रिगर हैप्पी और डब्बू मलिक द्वारा निर्देशित है और यह टीसीरीज़ के यूट्यूब चैनल मौजूद है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये