बिग बॉस 14 : सोशल मीडिया पर सारा गुरपाल की चोटिल आंखों की तस्वीरें हुईं वायरल

1 min


छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला  विवादित शो बिग बॉस में फैंस को लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इस रियलिटी शो से फैंस को धमाकेदार एंटरटेनमेंट का तड़का मिलता है. और इस शो की कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई है. तो आइए जानते हैं, क्या है इस शो की कॉन्ट्रोवर्सी.

घर की पहली सदस्य सारा गुरपाल, जो घर से बाहर हो गई हैं. खबर ये आ रही है कि इम्युनिटी टास्क के दौरान निक्की तंबोली  ने अपने नाखूनों से सारा गुरपाल पर हमला किया. दरअसल सारा टास्क के दौरान बुलडोजर में बैठी थीं और निकी उन्हें वहां से उठाने की कोशिश कर रही थीं. इसी दौरान निक्की की ऐक्रेलिक नाखून सारा की आंखों में  लग गए. रिपोर्ट्स की माने तो यह क्लिप बिग बॉस 14 के एपिसोड से हटा दिया गया है. जब कि कंटेस्टेंट्स इस बारे में बात करते हुए दिखे हैं.

sara gurpal

सोशल मीडिया पर सारा की चोटिल आखों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ सारा शो से बाहर हो गईं. एक रिपोर्ट के अनुसार सारा घर से मेडिकल कारणों से भी बेघर की गई हैं. इस रिपोर्ट में सारा की एक फोटो भी शेयर की गई है, जिसमें सारा की आंखों में लगी चोट साफ दिखाई दे रही है.

hina khan

बिग बॉस 14 के शो पर हिना खान और गौहर खान आपस में बात करती दिखीं कि सारा की आंखों में चोट लगी थी. लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी से शिकायत नहीं की और गेम को काफी अच्छे से खेला. तो वहीं खबर ये आ रही है कि सारा की आंखों का इलाज हो चुका है और वो अपने घर के लिए भी निकल चुकी हैं.

gauhar khan

इस शो की करेंट ट्रैक की बात करे तो बिग बॉस के घर में पहले हफ्ते में इम्यूनिटी टास्क को पूरा करने के लिए घर के दोनों टीम आपस में भिड़ गए हैं और इस गेम के जीतने के लिए एक दूसरे का फॉर्म हाउस बिगाड़ रहे हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये