बिग बॉस 14- बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हुए ये 4 सदस्य, निशांत और पवित्रा के बीच हुई तीखी बहस

1 min


बिग बॉस हाउस में दर्शकों को धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. घर के कैप्टन एजाज खान  बन चुके हैं. शो में दिखाया गया एजाज खान ने  पवित्रा पुनिया को रेड जोन से बाहर निकाला.

big boss

तो वहीं 4 नए कंटेस्टेंट रेड जोन में हैं. बता दें कि जैस्मिन भसीन, निशांत मलकानी, रूबीना दिलाइक और कविता कौशिक रेड जोन के अंदर चले गये हैं.

big boss

बिग बॉस 14 के बीते एपिसोड में आपने देखा कि कविता कौशिक घर की कैप्टन थी. और वो कैप्टन होने का दायित्व बखूबी अंदाज में निभाया. घर में आते ही कई कंटेस्टेंट के साथ उनकी बहस देखने को मिली.

big boss

तो उधर रेड रेड जोन से बाहर निकलने के बाद पवित्रा पुनिया के अलग ही तेवर देखने को मिला है. दरअसल उनके कपड़े रेड जोन के अंदर पड़े हुए थे और वो इसी बात को लेकर निशांत मलकानी से बहस करती नजर आई. दोनों के बीच खूब बहस हुई.

big boss

घर के कैप्टन एजाज खान ने कहा, जैस्मिन उनकी बड़ी कम्पिटीटर हैं मगर वे किसी भी गेम में अपना 100 परसेंट नहीं देती हैं. वे बस फॉर्मेलिटी के जैसै गेम खेलती हैं. और जब वो रेड जोन में गए जैस्मिन से मिलने गए तो जैस्मिन ने बात भी नहीं की. उन्होंने कहा कि वे इस बात से नाराज़  हैं कि एजाज ने सच क साथ नहीं दिया और उन्हें रेड जोन में डाल दिया. जब कि रेड जोन में राहुल को जाना चाहिए था.

big boss

राहुल और जैस्मिन के बीच ग्रीन जोन में रहने के लिए बहस हुई. इसमें जैस्मिन ने कहा,  मैं जैसी हूं वैसा ही दिखता है. मैं जैसी हूं वैसी ही रहना चाहती हूं. राहुल ने मेरे साथ जो किया वो मैं ही जानती हूं. मैं यहां कोई इमेज बनाने नहीं  आई.  अगर कोई मेरे साथ गलत करेगा तो मैं चुप नहीं बैठूंगी. इसलिए मुझे ग्रीन जोन में होना चाहिए. तो उधर राहुल ने  कहा कि जैसमीन और उनकी दोस्त बिना मैटर के इश्यू क्रिएट करते हैं. मुझे अपशब्द कहा है.अब बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि नॉमिनेटेड सदस्यों में से इस बार कौन घर से बाहर होता है…


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये