बिग बॉस 14 अपडेट्स : क्यों सिद्धार्थ शुक्ला से इंप्रेस हुए फैंस

1 min


big boss 14
big boss 14

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला बेहद लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस 14 दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. जी हां, आए दिन इस शो में दर्शकों को धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलता है. तो चलिए जानते हैं, इस विवादित शो के करेंट ट्रैक के बारे में.

सिद्धार्थ शुक्ला, निशांत सिंह मल्कानी और राहुल वैद्य को सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रेंड

siddharth shukla

कल के एपिसोड में कंटेंस्टेंट को इम्युनिटी टास्क दिया गया. इस टास्क के दौरान घरवाले आमने सामने आए. टास्क के लिए सदस्यों को दो टीमों में बांटा गया था. सीनियर्स की अलग टीम थी. और नए सदस्यों को दो टीमों में बांटा गया था. एक टीम में राहुल वैद्य, निशांत सिंह,एजाज खान और पवित्रा पुनिया  थे. तो वहीं दूसरी टीम में अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, शहजाद देओल, जैस्मीन भसीन और जान कुमार सानू थे.

big boss 14

इस टास्क में नए सदस्यों के दोनों टीमों को अपना अपना फॉर्म बनाना था. और इसमें उन्हें सीनियर्स से फूल, मिट्टी और घास खरीदकर अपना फार्म सजाना था और अपोजिट टीम का घर उजाड़ना था. हालांकि ये टास्क घर में जारी है.

big boss 14

आपको बता दें कि टास्क के दौरान निशांत सिंह मल्कानी और राहुल वैद्य का एक अलग ही टैलेंट देखने को मिला. इसके बाद फैंस तो इन दोनों सदस्यों के मुरिद हो गए. और इन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड किया जा रहा है. इन दो नए सदस्यों की दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं. निशांत और  राहुल के साथ-साथ दर्शक सिद्धार्थ शुक्ला की भी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि दर्शक सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला की इसलिए तारीफ कर रहे है क्योंकि सिद्धार्थ ने इन दोनों फेशर्स को बचाया और सारा गुरपाल को घर से बेघर करने का फैसला लिया. जो बिल्कुल सही फैसला था.

हाल ही में शो में एक टास्क के दौरान जब सलमान खान ने पूछा था कि घर का कौन सा सदस्य जिसमें वो बात नहीं कैटेगरी में आता है, तो सीनियर्स ने झट से सारा गुरपाल का नाम लिया था. उन्होंने इसका कारण यह बताया था कि सारा गुरपाल खुलकर सामने नहीं आ रही है. बिग बॉस 14 की पहली कंटेंस्टेंट पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल है, जो घर से बेघर हो गई है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये