रुबिना दिलैक ने पंगा लिया ‘बिग बॉस’ से

1 min


रुबिना दिलैक

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे मशहूर शो  बिग बॉस 14 के विकेंड वार में सदस्यों के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिला है. इस   विकेंड वार में रुबिना दिलैक ने सलमान खान के हर सवाल का मुंहतोड़ जवाब दिया. तो आइए जानते हैं, क्या हुआ इस विकेंड वार में.

दरअसल बिग बॉस ने एक टास्क दिया था. यह टास्क रुबिना दिलैक और निक्की तंबोली के लिए दिया गया था. जिसमें बाकी सदस्यों को बताना था कि उन दोनों के दिमाग में सबसे ज्यादा कचरा किस में  भरा है. और इसी टास्क को लेकर रुबिना दिलैक ने बिग बॉस के इस गेम पर सवाल उठाने लगी.

रुबिना दिलैक

रुबिना का ये कहना था कि घर के मालिक ने ऐसा कहा, किसके दिमाग में कचरा भरा है… मेरे पास ब्यूटीफुल माइंड है और मेरे दिमाग में कचरा नहीं है. इसी बात को लेकर उन्होंने बिग बॉस से पंगा ले लिया.

इस विकेंड वार में कैमरे का फोकस रुबिना दिलैक पर ही रहा. सलमान खाने ने इस शो के होस्ट के तौर पर उन्हें ‘बिग बॉस’ के टास्क का पूरा डिटेल्स समझाया. और बाद में रूबिना दिलैक ने इस ‘दिमाग में कचरा’ टास्क को पूरा किया.

रुबिना दिलैक

आखिरकार सलमान खान ने रुबिना से ये भी कहा कि आप पूरे सप्ताह शानदार काम कर रही थी लेकिन आपने बिग बॉस से लड़ाई कर के गलती कर दी. आप इस चीज को संभाल ले…

तो वहीं उधर एजाज खान और रुबीना के बीच भी तीखी बहस हुई. आपको बता दें कि एजाज ने कहा, वह अभिनव को अपना भाई मानते हैं और इस वजह से वह हमेशा उन दोनों के साथ दोस्ती करना चाहते थे. लेकिन उन्हें लगता है कि रुबीना  को उनसे पर्सनल प्रॉब्लम है.

रुबीना ने कहा कि हां मुझे आपसे पर्सनल प्रॉब्लम है. उन्होंने ये भी कहा कि एजाज ने उनके पति अभिनव पर एक टास्क के दौरान पवित्रा की टॉप खींचने का आरोप लगाया. एजाज ने उन दोनों को बहुत समझाने की कोशिश की कि उनका ऐसा कोई मतलब नहीं था.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये