सिद्धार्थ शुक्ला : अरे ! भाई मुझे बेघर नहीं किया गया है

1 min


Siddharth Shukla

बिग बॉस की तानाशाही :

खबर यह है कि एक टास्क के दौरान हाथापाई करने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के घर से निकाला जा रहा था. इसका एक वीडियो भी देखने को मिला था जिसमें बिग बॉस ये कह रहे थे कि सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर किया जाता है. लेकिन यह कहानी पुरानी हो चुकी है.

Big Boss 13

 

नई कहानी यह है कि अब सिद्धार्थ शुक्ल को न ही बेघर किया जाएगा और न ही किसी भी सीक्रेट रूम में भेज जाएगा, बल्कि बिग बॉस सिद्धार्थ को सजा के तौर पर दो हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर रहे हैं.

Big Boss 13 latest

दरअसल, मंगलवार को शो के अपकमिंग एपिसोड की एक छोटी से झलक सामने आई थी जिसमें शहनाज़ इमोशनल होती दिखाई दे रही थीं. उस वीडियो में दिख रहा था कि गोदाम टास्क के दौरान घरवाले आपस में लड़ पड़े. ये लड़ाई इतनी बढ़ गयी कि कंटेस्टेंट आपस में हाथापाई पर उतर आये.

तभी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला एक गलती कर बैठे और गुस्से में फिजिकल वॉयलेंस पर उतर आये. सिद्धार्थ का गुस्सा इतना बढ़ जाता है कि उनकी माहिरा शर्मा से हाथापाई हो जाती है. जिसके बाद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाकर ये घोषणा करते हैं कि जिस प्रकार सिद्धार्थ ने टास्क में छीना झपटी की वो सरासर निंदनीय है और बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये