Bigg Boss-13, Day-16: बिग बॉस के मिड-सीजन फ़िनाले की दौड़ शुरु !

0 22

Advertisement

पहला फिनाले तेजी से नजदीक आ रहा है और हर प्रतियोगी बिग बॉस के घर के अंदर अपनी जगह को मजबूत करने के लिए अलग-अलग तरीके आजमा रहा है। कठिन प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बाद, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा एक बार फिर नामांकित हुईं। जैसे-जैसे घर के अंदर की यात्रा तेज होती जा रही है, घरवाले धीरे-धीरे समझ रहे हैं कि कौन वास्तव में वफादार है और कौन ढोंग कर रहा है। घर में 16वें दिन सुबह ऊर्जावान गीत, ‘मुक़बाला मुक़ाबला’  के साथ उठते हुए बिग बॉस घरवालों के लिए गहन प्रतियोगिता का संकेत देता है। एक बार फिर, खाना बनाते समय रश्मि को कुछ गलत कहा जाता है। उसे हर अवस्था में घेरते हुए असीम आक्रामक हो जाता है और रश्मि को अपने बिस्तर से खींचने की कोशिश करता है। इसके तुरंत बाद पारस ने असीम से लड़ने की कोशिश की। शहनाज़, जो हमेशा ऐसे समय में आस-पास रहती है, असीम का समर्थन करने के लिए वापस आती है और उसे आगे भी उकसाती है। माहिरा दोनों को शांत करने की कोशिश करती है और असीम को शांत करने के लिए कहती है।

Bigg Boss Day 16.
Bigg Boss Day 16.

जैसे ही दिन बढ़ता है, बिग बॉस Boss टॉय फ़ैक्ट्री टास्क ’की घोषणा करते है, जो लड़कियों के लिए फायदे के साथ आता है। विजेता टीम की एक लड़की न केवल घर की रानी होगी, बल्कि मध्य-सत्र के टिकट के लिए टिकट जीतने का भी मौका मिलेगा। गृहणियों को दो समूहों में बांटा जाता है, जिनका नाम शुक्ला और छाबड़ा है। आरती, शेफाली, शहनाज़ और असीम शुक्ला की टीम में हैं जबकि देवोलीना, रश्मि, माहिरा और सिद्धार्थ डे, छाबड़ा का प्रतिनिधित्व करते हैं। छिटपुट रूप से, कच्चे माल को बगीचे क्षेत्र में एक कंटेनर के माध्यम से भेजा जाता है और प्रत्येक समूह से केवल दो सदस्य कंटेनर में प्रवेश कर सकते हैं और अधिकतम कच्चे माल को ले सकते हैं।

Bigg Boss Day 16.
Bigg Boss Day 16.

नियमित अंतराल पर, बिग बॉस उन्हें सीमित समय में खेप तैयार करने का आदेश देता है। 10 खिलौनों में कपास की भराई के बाद, विरोधी टीम के नेता को खिलौनों का निरीक्षण करना होगा और इसे स्वीकार या अस्वीकार के रूप में चिह्नित करना होगा। स्वीकृत खिलौनों को केवल माना जाएगा और निर्णय को उन खिलौनों की संख्या के आधार पर दिया जाएगा। एक बार निर्देशों के साथ पत्र पढ़ने के बाद, प्रतियोगी गेम को जीतने के लिए और इसके साथ आने वाले फायदों के लिए अपनी रणनीतियों पर चर्चा करते हैं। शुक्ला की टीम एक स्पष्ट रणनीति तैयार करती है, भले ही वे जीत जाएं, उनकी टीम में से कोई भी रानी नहीं बनेगी। लेकिन वे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि विरोधी टीम को भी फायदा न मिले।

Bigg Boss Day 16
Bigg Boss Day 16

पहला बजर बजता है और बिग बॉस गेम में एक ट्विस्ट जोड़ता है। वह अचानक सॉफ्ट टॉयज की संख्या बढ़ाकर 60 कर देता है। टीम शुक्ला के सिद्धार्थ शुक्ला और असीम और टीम छाबड़ा के सिद्धार्थ डे और देवोलीना, कच्चे माल को हड़पने के लिए दौड़ने का फैसला करते हैं। जैसा कि ठीक ही कहा गया है, नज़र हटि, दुर्घटना घटी ’, देवोलीना कच्चा माल छोड़ती है जिसे वह एकत्र नहीं करता है और असीम समय के निकलते ही उसे चुरा लेता है। अपनी चोरी का आह्वान करते हुए, परेशान देवोलीना ने इस मामले को जाने देने से इनकार कर दिया। बाद में, टीम शुक्ला ने पारस से अनुरोध किया कि वह अपनी टीम द्वारा बनाए गए मुलायम खिलौनों का निरीक्षण करें। पारस ने इसे अस्वीकार कर दिया और सिद्धार्थ को भड़का दिया। गुस्से में, सिद्धार्थ ने छाबड़ा द्वारा बनाए गए सभी खिलौनों को खारिज कर दिया।

Bigg Boss Day 16
Bigg Boss Day 16

अब देखना ये है कि कौन सी टीम बिग बॉस द्वारा दिए गए आदेश को पूरा कर पाएगी? क्या किसी भी लड़की को सप्ताह की रानी होने का मौका मिलेगा और मिड सीज़न के समापन में उसकी स्थिति सुरक्षित होगी?

Bigg Boss Day 16

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.