Bigg Boss-13, Epi-15: सच्चाई का क्षण- सलमान ने प्रतियोगियों को दी चेतावनी !

1 min


he Moment Of Truth- Salman Khan Warns The Contestants!

Bigg Boss-13

खेसारी लाल यादव का बुरा एलिमिनेशन और तथ्य यह है कि उन्होंने उन्हें वोट दिया क्योंकि सबसे कमजोर प्रतियोगी ने गृहणियों को दोषी माना। एहसास है कि उनमें से प्रत्येक के लिए शो में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देना बहुत महत्वपूर्ण है अन्यथा उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। घर के अंदर एक सप्ताह के बाद, प्रतियोगी सलमान खान के दृष्टिकोण का अनुमान लगा रहे हैं। सलमान खान ने स्टेज पर प्रवेश किया। वह दर्शकों को बताते है कि वह इस पूरे सप्ताह अपने व्यवहार के लिए गृहणियों से परेशान है। वह यह भी कहते है कि वह अपने तर्कों में निराश नहीं होने वाले हैं और उनके मूर्खतापूर्ण मुद्दों का हिस्सा हैं। सलमान खान ने मी टू टीवी के माध्यम से घरवालों से मुलाकात की, जहां उन्होंने अपने अनुचित व्यवहार पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी की। घरवाले माफी मांगते हैं लेकिन सलमान कहते रहते हैं, कि वह जो भी कहते हैं, वह उनकी बेहतरी के लिए है। वह उन्हें यह भी सूचित करता है कि बिग बॉस किसी के सच्चे व्यक्तित्व का प्रदर्शन करने के लिए एक बहुत बड़ा मंच है और एक बार घर से बाहर आने के बाद उन्हें बेहतर काम करने का मौका मिल सकता है। वह यह भी बताते है कि उनका भाग्य अपने हाथों में कैसे है और वास्तविक दुनिया में उनके अपने घर की तरह जहां लोग एक-दूसरे को नहीं हराते हैं, यहां भी उसी दृष्टिकोण की आवश्यकता है।

bb13
Bigg Boss-13
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15

सलमान पहले हिमांशी से शुरू होते हैं जिन्होंने शहनाज को बिना किसी उकसावे के धकेल दिया और बाद में पारस को धक्का देने के लिए भाऊ को फटकार लगाई। भाऊ बताते हैं कि पारस ने हिमांशी के साथ जिस तरह का व्यवहार किया, उसके कारण उन्होंने ऐसा किया। सलमान किसी भी स्पष्टीकरण को सुनने से इनकार करते हैं और उन्हें कार्य के साथ जारी रखने के लिए कहते हैं। लिविंग रूम में एक कटघरा रखा गया है जहाँ सलमान पहले सिद्धार्थ और असीम को आने और उनके मुद्दों को हल करने के लिए कहते हैं। सलमान एक फल पर लड़ने के लिए उनकी आलोचना करते हैं और प्रत्येक गृहिणी लड़ाई का अपना परिप्रेक्ष्य देती है और निष्कर्ष पर आने की कोशिश करती है। सिद्धार्थ और असीम दोनों अपने पक्षों को समझाते हैं और सलमान उन्हें कहते हैं कि वे भाइयों की तरह हैं और उन्हें अपने बंधन को बहाल करने पर विचार करना चाहिए।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15

इसके बाद कप्तानी के कार्य के दौरान अपना निर्णय बताने के लिए कटघरा में आने के लिए शेफाली की बारी थी। सलमान, शेफाली से कहते हैं कि उनका निर्णय उचित नहीं था और एक संस्कार के रूप में उन्हें कोई सलाह देने का अधिकार नहीं है। शेफाली उसे अपनी बात समझाती है और माफी मांगते हुए कहती है कि यह उसकी गलती थी। बाद में, सप्ताह के विवो कॉल करने वाले हरमन ज्योत हिमांशी से एक सवाल पूछते हैं जो उसे गहराई से परेशान करता है। वह पूछती है कि भले ही शहनाज़ ने हिमांशी से कभी बात नहीं की, फिर भी वह हमेशा उसके पीछे उसकी बात क्यों करती है। बातचीत में थोड़ा दूर होने पर, फोन करने वाले ने हिमांशी पर बाहर के विवाद के दौरान गलत होने का भी आरोप लगाया। हिमांशी रक्षात्मक हो जाती है और अपना रुख स्पष्ट करती है। सलमान इसमें दखल देते हैं और फोन करने वाले को बिग बॉस से चिपके रहने को कहते हैं और दूसरे विवाद को नहीं। बाद में हिमांशी और शहनाज़ को अखाडा भेजा जाता है जहाँ उन्हें दो राउंड खेलने होते हैं, एक मौखिक झगड़े और दूसरा शारीरिक झगड़े का। मौखिक लड़ाई में, उनमें से हर एक को यह बताने का मौका मिलता है कि वे शो में रहने के लायक क्यों हैं और अन्य घरवालों को उनके लिए हूट करना होगा। शहनाज़ और हिमांशी दोनों को बराबर वोट मिले।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15 (1)_c
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15

सुल्तानी अखाड़े में कौन जीतेगा? क्या सिद्धार्थ और असीम अपने मतभेदों को सुलझा पाएंगे और पहले से ज्यादा मजबूत हो जाएंगे ।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 15 Bigg Boss-13

और पढें- Bigg Boss-13, Day-52: घर में हुआ एक शॉकिंग बदलाव, अब रश्मि कर रही हैं आसिम का सपोर्ट

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये