डिप्रेशन से जूझ रहे हैं बिग बॉस-13 कंटेस्टेंट अरहान खान, शो में हुए थे कई विवाद

1 min


बिग बॉस अरहान खान

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं अरहान खान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से हर कोई हैरान है। वहीं, ये भी पता चला है कि वो पिछले 6 महीने डिप्रेशन से जूझ रहे थे। इसी बीच एक और खबर आई है कि बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट अरहान खान भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं और उनका इलाज भी चल रहा है। खबरों के मुताबिक, कुछ समय पहले जब एक पत्रकार अरहान खान से मिला, तो उसे लगा कि वो बहुत अलग व्यवहार कर रहे हैं और काफी खोए-खोए से लग रहे थे। पत्रकार ने जब उनसे पूछा की वो पहले से काफी अलग क्यों लग रहे हैं, तब अरहान खान ने बताया कि वो अपना डिप्रेशन का इलाज करा रहे हैं।

अरहान खान की टीम ने जारी किया बयान

बताया जा रहा है कि बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट अरहान खान की टीम ने एक बयान जारी किया है। अरहान खान की पीआर मैनेजर अवंतिका ने बताया, ‘हां ये सही है कि अरहान डिप्रेशन की दवाइयां खा रहे हैं, लेकिन इस बात को करीब ढाई महीना हो चुका है। हमने सोचा कि वो इस वक्त में पूरी तरह से ठीक हो जाएं। ये स्वीकार कर लेना कि आपको मदद चाहिए, वो ठीक होने की राह में पहला कदम होता है। अरहान अब अपने होमटाउन जयपुर में पैरंट्स के पास शिफ्ट हो चुके हैं और कुछ दिन वहां और रहेंगे। कुछ दिन बाद वो वापस आकर अपना काम शुरू करेंगे। तब तक प्लीज उन्हें जितना वक्त चाहिए दिया जाए।’

शो के दौरान हुआ अरहान-रश्मि का ब्रेकअप

आपको बता दें कि अरहान खान टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं और ये बात बिग बॉस-13 के दौरान सबको पता चली थी। इसके बाद बिग बॉस में उनके साथ कई विवाद हुए जिसके बाद अरहान और रश्मि का ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं, शो के दौरान सलमान खान ने भी कई बार टीवी पर अरहान को खरी-खोटी सुनाई थी। उस दौरान कई बार अरहान खान रोए भी थे। उन्होंने कहा था कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। लेकिन, अरहान के डिप्रेशन में जाने के बाद ऐसा लग रहा है कि शो में हुई उन बातों का अरहान पर बुरा असर पड़ा है।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिया खान की मां ने किया बड़ा खुलासा, देखें वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये