जब मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया था अरेस्ट, Video Viral

1 min


0

Sidharth Shukla को Rash Driving के लिए मुंबई पुलिस ने किया था अरेस्ट

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। वो टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी चौंक जाएगा. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को मुंबई पुलिस गिरफ्तार करती हुई नज़र आ रही है। गौरतलब है कि साल 2018 में तेज रफ्तार में कार चलाने की वजह से उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया, जिसकी वजह से उनकी गाड़ी से तीन कारें टकरा गई थीं। उसी दौरान मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। तभी का ये वीडियो अब सामने आया है और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को 22 जुलाई 2018 को गिरफ्तार किया गया था। सिद्धार्थ तेज स्पीड में कार ड्राइव कर रहे थे, तभी अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया और उनकी गाड़ी ने डिवाइडर में घुसने से पहले तीन कारों को टक्कर मार दी। हालांकि, उस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को कोई चोट नहीं लगी, लेकिन बाकी तीन गाड़ियों में मौजूद 3 लोगों को अस्पताल भेजा गया था। उन पर इंडियन पेनल कोड (IPC) की धारा 279, 337 और 427 दर्ज की गई थी और उन्हें बाद में 5 हजार रुपए के जुर्माने के बाद छोड़ा गया।

वहीं, बिग बॉस 13 की बात करें, तो इन दिनों बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा है और कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए उनके परिवार पहुंचे हैं। सिद्धार्थ को सपोर्ट करने के लिए शो में विकास गुप्ता ने एंट्री ली है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि वो निर्माताओं के फेवरेट हैं और उन्हें VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें- Bill Gates की बेटी Jennifer ने कर ली है इस ‘घुड़सवार ‘ से सगाई

Sangya Singh