Bigg Boss 14: Arshi Khan ने कहा कि “हां मैं शिल्पा शिंदे हूं”

1 min


Arshi Khan and Shilpa Shnde

बिग बॉस 14 के बीते दिन हुए एपिसोड में हमने देखा कि घर में राखी सांवत की एंट्री हो गई है. लेकिन राखी घर में अकेले नहीं आई हैं. अपने साथ वो दो गिफ्ट लेकर आईं है. घर में राखी के साथ निक्की तम्बोली और अली गोनी की वापसी हो गई है.

दरअसल अली और निक्की के बेघर होने के बाद अली के फैंस ने ट्वीटर पर काफी हंगामा मचाया था. और निक्की के बिना शो दर्शकों के एंटरटेनिंग नहीं लग रह था. दोनों के घर में आने के बाद सब बहुत खुश नजर आए.

राखी ने जब एंट्री ली तो एक गिफ्ट अपने साथ लेकर आईं था. जिसके लेकर घरवाले काफी एक्साइटेड हो गए. राखी ने कहा यह लो तुम सबके लिए है. बॉक्स से निक्की तम्बोली बाहर निकलीं. सबने निक्की का वेलकम किया.

इसके बाद जैस्मिन ने राखी से पुछा कि आप मेरे लिए गिफ्ट नहीं लाईं तो राखी ने कहा तुम्हारा गिफ्ट कॉन्फेशन रूम में है. जैस्मिन ने जब देखा कि गिफ्ट के तौर पर अली वापस आया है. वह खुशी से रोने लगी, जो वह हमेशा करती हैं.

राखी ने  कहा कि Arshi Khan अभी अर्शी नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे है. इसपर अर्शी ने कहा कि”हां मैं शिल्पा शिंदे हूं”

इसके बाद राखी घर में सबसे मिली. लेकिन विकास गुप्ता से बात करते समय उन्होंने कहा कि अर्शी खान अभी अर्शी नहीं है. वह शिल्पा शिंदे बनने की कोशिश कर रही हैं. इसपर अर्शी का जवाब आता है कि हां मैं शिल्पा शिंदे हूं.

आपको बता दें कि ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि घर में राहुल वैद्य की भी वापसी हो सकती हैं. राहुल का इस तरह से घर से बेघर होना लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये