सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस पर हो सकता है Bigg Boss14 का प्रोमो शूट , इन कलाकारों को मिला न्योता

1 min


bigg boss 14 सलमान

Bigg Boss 14 का प्रोमो सलमान खान के पनवेल फार्महाउस पर हो सकता है शूट , पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड को भी भेजा न्योता

जब से Bigg Boss14 सीजन के आने की खबर मिली है तभी से ये रिएलिटी शो सुर्खियों में है। कभी सलमान खान , तो कभी Bigg Boss के कंटेस्टेंट तो अब इस सीजन के प्रोमो की चर्चा गर्म है। अब बात जब प्रोमो की आई है तो जाहिर सी बात है सलमान खान का होना बेहद जरुरी है। सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर रह रहे हैं। खबर है कि मौजूदा हालात को देखते हुए सलमान खान अपने फार्म हाउस से ही ज्यादातर काम पूरे करेंगे। इस सीजन के प्रोमो को भी पनवेल लोकेशन पर शूट किया जा सकता है।

पिछला सीजन रहा सुपरहिट

Bigg Boss का पिछला सीजन बड़ा हिट था। यह तयशुदा समय से ज्यादा लंबा भी चला था। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विजेता थे। देवोलिना, रश्मि देसाई, असीम रियाज और शहनाज़ गिल जैसे कंटेस्टेंट ने इस सीजन को खूब लोकप्रिय बनाया था। इसे मिली शानदार सफलता की वजह से मेकर्स नए सीजन को लेकर उत्साहित हैं।

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने घर ‘जलसा’ पर ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन के प्रोमो को शूट किया है। इसी से बिग बॉस के मेकर्स को भी आइडिया मिला है कि सलमान खान से उनके पनवेल फार्म हाउस पर प्रोमो शूट करवाया जा सकता है।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा ने अपनी खबर में लिखा है कि मेकर्स इस प्रोमो को जून में लाना चाह रहे थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से इसमें थोड़ी देर होगी। इसका आधिकारिक अनाउंसमेंट जून में नहीं हो पाएगा लेकिन पनवेल में इसका प्रोमो जरूर शूट किया जा सकता है ताकि जुलाई में नए सीजन की घोषणा की जा सके।

बिग बॉस 14 को अक्टूबर में शुरू होना था लेकिन लग रहा है कि अब फैन्स को कुछ हफ्तों का इंतजार और करना होगा।

इन कलाकारों को भेजा गया है न्योता

bigg boss 14

Source – Pinterest

टीवी के मशहूर रियलिटी शोज़ में से एक ‘बिग बॉस’ के नए सीजन की शुरुआत होने से पहले ही कई कलाकार भी अचानक से सुर्खियों में आने लगे हैं। बिग बॉस की निगाह भी कुछ ऐसे ही कलाकारों के ऊपर साल भर रहती है जो कुछ आड़े टेढ़े काम करके सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे हों। इस शो के 14वें सीजन के लिए प्रतियोगियों का चयन भी शुरू हो गया है और इसके लिए टीवी के कई जाने-माने कलाकारों से बातचीत शुरू हो गई हैं।

चर्चाएं हैं कि ‘बिग बॉस‘ के निर्माताओं ने आकांक्षा पुरी, शुभांगी आत्रे और जान खान जैसे कलाकारों को शो में आने का निमंत्रण दिया है। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में आए आर्थिक संकट के कारण टीवी धारावाहिक ‘हमारी बहू सिल्क’ के कलाकारों ने शो के निर्माताओं के साथ सोशल मीडिया पर ही अपने बकाए का भुगतान करने के लिए एक जंग छेड़ दी। इस जंग का नेतृत्व किया शो के मुख्य कलाकार जान खान ने। इसी जंग में से बिग बॉस ने जान खान के रूप में ही खोज लिया अपना एक प्रतियोगी।

ये भी पढ़ेंं– सिनेमाघरों के बाद अब स्टेज पर दिखाई जाएगी फिल्म बाजीराव मस्तानी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये