बिनैफर कोहली कहती है, हमारा काम खुद बोलता है

1 min


ज्योति वेंकटेश

 बिनैफर और संजय कोहली के शो भाबीजी घर पर हैंऔर हप्पू की उलटन पलटनटीवी पर बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखा रहा हैं। जबकि पूर्व में दर्शकों को पांच साल से अधिक समय से मनोरंजन किया है, बाद वाले पिछले एक साल से अपनी मज़ाकिया शो से गुदगुदाने में कामयाब रहे हैं। बिनैफर ने कहा, “एडिट।। के लिए मेरा विजन अच्छा काम करना है। बस इतना ही। और हमारा काम खुद बोलता है।उन्होंने आगे कहा, “संजय कोहली को कॉमेडी का राजाकहा जाता है। वह उस उपाधि के हकदार हैं। मुझे लगता है कि जमीनी स्तर पर भाबीजी घर पर हैंऔर हप्पू की उलटन पलटनको करना और जनता के साथ पहचान बनाना, वे क्या चाहते हैं, समय की जरूरत क्या है, ने दर्शकों से जुड़ने में मदद की है।यह पूछे जाने पर कि उनके शो आम जनता से जुड़ते हैं, उन्होंने कहा, “यह सही कास्टिंग है। मेरे अभिनेताओं ने शो को बहुत एंटरटेनिंग कर दिया है। हमारे पास सेट पर शानदार कलाकार हैं जैसे रोहिताश गौर, आसिफ शेख, शुभांगी अत्रे, योगेश त्रिपाठी, और अन्य, और हर कोई इस शो में बहुत योगदान दे रहा है। हर एक अभिनेता अपने-अपने शो में शानदार है।

  हालांकि बीनेफर ने स्वीकार किया कि महामारी ने हमें काम करने के लिए चुनौतीपूर्ण बना दिया है, उन्होंने सेट पर माहौल को सकारात्मक रखने के लिए कलाकारों के सदस्यों की सराहना की। वह कहती है, “चुनौती छोटे बजट में काम कर रही है, सेट पर स्वच्छता, प्रत्येक कलाकार और चालक दल के सदस्य की देखरेख, लेकिन यह एक चुनौती है जिससे हम सभी विजयी होंगे। हम सब एक साथ हाथ पकड़े हुए हैं। सेट पर हर कोई कास्ट, क्रू, एक्टर्स, टेक्नीशियन से लेकर हर कोई पॉजिटिव है, एक-दूसरे के लिए बहुत पॉजिटिव और हेल्पफुल है। मुझे पता है कि मेरे वरिष्ठ कलाकार पूरी यूनिट का मनोबल बढ़ाते हैं। जब हम शूट शुरू कर रहे थे और हर कोई थोड़ा डरा हुआ था, शुभांगी कहती रही कि वह सेट पर खाना बनाएगी, और वह सेट पर काढ़ा बनाएगी। आसिफ़जी और रोहिताशजी चुटकुले सुनाते रहते हैं, मज़ाक उड़ाते रहते हैं, यह सब चलता रहता है।

  हाल ही में, सौम्या टंडन जिन्होंने भाबीजी घर पर हैंशो में अनीता भाभी की भूमिका निभाई। निर्माता ने स्वीकार किया कि वह इसे मिस करेगी लेकिन कहती है कि शो को चलना चाहिए। बिनैफर ने कहा, “शो ऑन-एयर से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है, जो इतने सारे लोगों की आजीविका को बढ़ाता है, लाइटमैन से लेकर स्पॉट बॉय तक, कैमरामैन तक, अभिनेताओं तक। हम अपनी तरफ से अच्छा देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। मुझे सौम्या की याद आएगी, लेकिन इस शो को चलना चाहिए।एडिट ।। के नए शो एक्सक्यूज़ मी मैडमका प्रोमो पहले से ही बहुत चर्चा का विषय बन रहा है। इसमें राजेश कुमार, सुचेता खन्ना और न्यारा बनर्जी शामिल हैं।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये