बर्थडे स्पेशल: पहली फिल्म के ऑडिशन के लिए दी थी कॉलेज की फोटो, नहीं थे पोर्टफोलियो के लिए पैसे

1 min


0
KARTIK AARYAN

अपने लुक और अपने चेहरे की वजह से फिल्म के लिए कई बार रिजेक्ट हो चुके कार्तिक आर्यन, आज अपने उसी लुक और चेहरे की वजह से करोड़ों लड़कियों के दिल की धड़कन बन चुके हैं। अपने फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों में न जाने कितनी बार नाकामयाबी का सामना करने वाले कार्तिक आर्यन को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। आज सभी फिल्ममेकर्स की पंसद बन चुके कार्तिक आर्यन अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें…

फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए कार्तिक आर्यन जब मुंबई आए तो उन्हें 12 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे। इतना ही नहीं, एक्सट्रा पैसे कमाने के लिए वह उन सभी लोगों के लिए खाना भी बनाते थे। कार्तिक, मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से हैं और उनका असली नाम कार्तिक तिवारी है। उनके करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर उनको प्यार से कोकी कहते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने बताया था कि एक जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा था, कि इसका कुछ नहीं हो सकता। इसे ऐड्स और सीरियल में भी काम नहीं मिलेगा। यह समय बर्बाद कर रहा है और पूरी लाइफ स्ट्रगल ही करता रहेगा। कार्तिक बताते हैं कि बाद में उसी कास्टिंग डायरेक्टर ने उनकी एक फिल्म देखकर उनसे माफी भी मांगी।

kartik-tiwari

आप कार्तिक आर्यन की यह तस्वीर देखिए, इसे देखकर आपको अक्षय कुमार के पुराने दिन याद आ जाएंगे। खबरों के मुताबिक, इसी तस्वीर से कार्तिक अपनी डेब्यू फिल्म के लिए चुने गए थे। कार्तिक आर्यन बताते हैं, कि उन्हें प्यार का पंचनामा के ऑडिशंस के बारे में फेसबुक वॉल से ही पता चला था। उनके पास पोर्टफोलियो बनवाने के लिए भी पैसे नहीं थे, तो उन्होंने कॉलेज एल्बम से फोटो निकालकर दी थीं। इसके बाद उन्हें ऑडिशंस के लिए बुलाया गया।

आज कार्तिक आयर्न का क्रेज लड़कियों के बीच जबर्दस्त है, हर लड़की कार्तिक आर्यन की दीवानी है। फैंस सिर्फ उनकी बिल्डिंग के आसपास ही नहीं आते, बल्कि उनके घरवालों को भी शादी के लिए फोन आते रहते हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें, तो कार्तिक ,सारा अली खान के साथ लव आजकल की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। उनकी फिल्म पति पत्नी और वो जल्द ही रिलीज होने वाली है और जान्हवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में भी नज़र आएंगे।

और पढ़ें- सलमान खान के बर्थडे के दिन ही बहन अर्पिता देंगी अपने दूसरे बच्चे को जन्म

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh