क्या शादी से पहले रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा उनके साथ लिव इन में रहते थे ?

1 min


रानी मुखर्जी के पति

रानी मुखर्जी की शादी ने सभी को कर दिया था हैरान

रानी मुखर्जी आज भी बॉलीवुड की पॉप्युलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रानी मुखर्जी ने अबतक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। रानी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने दौर के सभी दिग्गज एक्टर्स के साथ फिल्में कीं। रानी मुखर्जी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही हैं। रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा एक जाने-माने फिल्ममेकर हैं। आदित्य ने रानी से दूसरी शादी की है। आज रानी अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तो आइए जानते हैं कि उनके करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

रानी मुखर्जी शादी के बाद से काफी सिलेक्टिव फिल्मों में ही काम कर रही हैं। अभी हाल ही में वो फिल्म मर्दानी-2 में नज़र आईं थीं। 21 अप्रैल साल 2014 को उन्होंने जाने-माने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। 9 दिसंबर 2015 को रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा को जन्म दिया। सभी जानते हैं कि रानी अपनी बेटी को मीडिया से दूर ही रखती हैं।

रानी मुखर्जी के पति

Source: Instagram

साल 2014 में की थी शादी

यहां तक की रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा भी हमेशा मीडिया से दूर रहते हैं। वहीं, अगर रानी और आदित्य के पति की लव स्टोरी की बात करें, तो दोनों की लव स्टोरी भी काफी इंट्रेस्टिंग रही। आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से दूसरी शादी की है। साल 2014 में रानी ने आदित्य चोपड़ा से शादी करके सभी को हैरान कर दिया था।

शादी से पहले ही रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के अफेयर की खबरें जोरों पर थी। लेकिन, दोनों ने ही कभी मीडिया के सामने अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं की। न ही दोनों कभी एक साथ मीडिया के सामने आते थे। यहां तक की शादी के बाद भी रानी मुखर्जी के पति उनके साथ बहुत कम ही नज़र आते हैं। आदित्य पार्टी, इवेंट्स और अवॉर्ड शोज में भी कम ही जाते हैं।

रानी मुखर्जी के पति

‘वो मेरे लिए भगवान शिव की तरह हैं’

यहां तक कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के अफेयर के समय ये खबरें भी आईं थीं कि रानी मुखर्जी के पति शादी से पहले रानी के ही जुहू वाले बंगले में उनके साथ लिव इन में रहते थे। शादी के बाद अपने एक इंटरव्यू में रानी ने बताया था, कि…

जब आदित्य पहली बार उन्हें डेट पर ले गए थे, तो घर आकर मेरे पैरेंट्स से पूछा था कि क्या मैं आपकी बेटी को डेट पर ले जा सकता हूं। मैंने आदित्य को तब डेट करना शुरु किया था जब उनका तलाक हो गया था। वो मेरे लिए भगवान शिव की तरह हैं। जो हमेशा शांत रहते हैं। जो कभ किसी को दुख नहीं पहुंचाते। वो खुश रहते हैं और उन्हें देखकर मैं भी खुश रहती हूं।

रानी मुखर्जी के पति

Source: Instagram

‘राजा की आएगी बारात’ से किया था डेब्यू

रानी मुखर्जी ने साल 1997 में आई फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इससे पहले वो बांग्ला फिल्म बियेर फूल में भी नज़र आ चुकी थीं। इस फिल्म में रानी ने सपोर्टिंग एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थीं। इस फिल्म को रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था।

90 के दशक में फिल्म डायरेक्टर्स की पहली पसंद रहने वाली रानी मुखर्जी ने गुलाम, हद कर दी आपने, कुछ कुछ होता है, चोरी-चोरी चुपके-चुपके, बाबुल, चलते-चलते, बंटी और बबली, हम तुम और मर्दानी जैसी कई बेहतरीन फिल्में दीं हैं।

ये भी पढ़ें- ‘मैंने कोई पार्टी नहीं दी….सभी ख़बरें गलत’ सिंगर कनिका कपूर की सफाई, अब मां को भी हुआ कोरोनावायरस


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये