Birthday Special: रणधीर कपूर के बर्थडे पार्टी में ये हस्तियां हुई थी शामिल

1 min


रणधीर कपूर
Source: BizAsia

बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर का आज 74वां जन्मदिन है। जन्मदिन की बधाई देते हुए करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

उन्होंने रणधीर कपूर की एक पूरानी तस्वीर शेयर की और साथ में कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा है “हैंडसम, फनिएस्ट, वीटीएस्ट, स्ट्रॉन्गेस्ट एंड बेस्टेस्ट हैप्पी बर्थडे पापा।“ करिश्मा कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में बर्थडे केक की तस्वीर लगाई है जिसपर लिखा है- “यू आर आवर वैलेंटाइन, हैप्पी बर्थडे पापा।“

रणधीर कपूर के जन्मदिन पर ये सितारे थे मौजूद

कल शाम रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। रणधीर के बर्थडे पर एक गेट टुगेदर रखा गया था जिसमें करीना के पति सैफ अली खान, रणबीर कपूर और आलिया बट्ट मौजूद थे।

करीना-सैफ और आलिया-रणबीर के अलावा, महीप कपूर, संजय कपूर, बबीता कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर सहानी, तारा सुतारिया और अन्य लोगों पार्टी में मौजूद थे।

हाल ही में रणधीर कपूर ने अपने दोनों भाई ऋषि कपूर और राजीव कपूर को खोया है। ऐसे में उन्होंने अकेला महसूस न हो इसलिए उनके लिए करीना ने बर्थडे पार्टी रखी थी।

रणधीर कपूर और ऋषि कपूर एक साथ फिल्म Housefull 2 में नजर आए थे। फिल्म में दोनों ने भाई (डब्बू और चिंटू) का निभाया था जो एक दूसरे के दुश्मन रहते हैं। आपको बता दें कि रियल लाइफ में भी रणधीर और ऋषि कपूर का पेट नेम डब्बू और चिंटू ही है।

राजीव कपूर के निधन के बाद रणधीर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि “मुझे समझ नहीं आ रहा की ये क्या हो रहा है। मैं ऋषि और राजीव दोनों के एक समान कलोज था। मैंने घर के चार लोगों को खोया है पहले अपनी मां कृष्णा कपूर(2018), बड़ी बहन रीतु(जनवरी 14, 2020) फिर ऋषि कपूर और अब राजीव को भी।“

बात करें फिल्मों की तो रणधीर कपूर ने कल आज और कल, रामपुर का लक्ष्मण और जवानी दीवानी जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया, उन्हें आखिरी बार रामैया वस्तावैया (2013) और सुपर नानी (2014) में देखा गया था।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये