बर्थडे स्पेशल- कुछ ऐसी है मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की लव स्टोरी

1 min


सुपरमॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 4 नवम्बर 1965 को ग्लासगो, स्कॉटलैंड में हुआ था।मिलिंद ने अपने करियर की शुरुआत अलीशा के म्यूजिक एलबम से की थी। इसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। देखते ही देखते वह सुपरमॉडल बन गए जिसके बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया।मिलिंद ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था भारत की पहली इंग्लिश टीवी सीरीज A Mouthful of Sky से। मिलिंद आखिरी बार सैफ अली खान की फिल्म शेफ में नजर आए थे, वहीं वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स में भी मिलिंद एक्टिंग करते दिखे थे।

मिलिंद सोमन अचानक उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने 25 साल छोटी लड़की अंकिता कुंवर से शादी कर ली थी। मिलिंद और अंकिता की शादी 22 अप्रैल 2018 को हुई थी।मिलिंद ने अंकिता से दूसरी शादी रचाई है।एक इंटरव्यू के दौरान मिलिंद और अंकिता ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। जब अंकिता के पैरेंट्स को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो वो काफी हैरान थे, ऐसे में मिलिंद ने बताया की उनकी सास उनसे उम्र में छोटी है।

अंकिता मिलिंद को प्यार से पापा जी बुलाती है,इस बात का खुलासा खुद मिलिंद ने किया था।  मिलिंद और अंकिता को हॉट कपल माने जाते हैं, दोनों की रोमांटिक छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसके साथ ही दोनों फिटनेस फ्रीक भी हैं। दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये