स्टाइलिश मास्क पहनकर सपना चौधरी का फोटोशूट, कोरोनावायरस के दौरान भी सुर्खियां पाने के लिए क्या कुछ कर रहे हैं लोग!

1 min


Sapna Chowdhary New Photoshoot

सपना चौधरी का फोटोशूट हो रहा है वायरल, स्टाइलिश मास्क पहने आई नज़र 

कोरोनावायरस के चलते हर ओर हाहाकार मचा हुआ है। लोग हैरान और परेशान हैं। सरकार कोरोना से बचने का हरसंभवन उपाय खोजने में जुटी है और लोग भी अपने तरीके से हर सतर्कता बरत रहे हैं। लेकिन ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सुर्खियां बंटोरने का मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते। उनमें से एक हैं सपना चौधरी। जिन्होने बेहद ही स्टाइलिश मास्क पहनकर फोटोशूट कराया है। सपना चौधरी का फोटोशूट सुर्खियां बंटोर रहा है।

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर की शेयर

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद ही स्टाइलिश मास्क पहने नज़र आ रही हैं। ब्लैक आउटफिट पर उनका ब्लैक मास्क जच रहा है जो बेहद ही स्टाइलिश भी है लेकिन इस गंभीर मौके पर इस तरह का सपना चौधरी का फोटोशूट कई सवाल भी खड़े कर रहा है। 

Sapna Choudhary Ka Photoshoot

Source – Bollylife

वहीं सपना चौधरी ने इस पर कैप्शन भी लिखा है। उन्होने कहा – ‘ब्लैक आउट के इस समय में सांस लेने के लिए हमारी केवल एक ही आस’

मामले की गंभीरता को समझना है ज़रूरी

यूं तो सपना चौधरी का फोटो शूट काफी ग्लैमरस है। उन्हे लोग काफी पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर फॉलो भी। इन सभी तस्वीरों में भी सपना चौधरी स्टाइलिश मास्क पहनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन सवाल ये कि क्या ये इन सबके लिए सही मौका है। दुनिया इस वक्त एक गंभीर समस्या से जूझ रही है। 14 हज़ार से ज्यादा लोगों की जान चुकी है तो भारत में भी संक्रमित लोगों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। कई राज्यों और शहरों में लॉकडाऊन हो चुका हैं। ऐसे में जरूरी है कि मामले की गंभीरता को समझा जाए।

लोगों तक संदेश पहुंचाने के लिए फोटोशूट की क्या ज़रूरत?

इस मुश्किल वक्त में हर कोई अपने तरीके से लोगों को जागरूक कर रहा है। कोई वीडियो बनाकर तो कोई कोरोनावायरस की ज़रूरी जानकारी लोगों तक पहुंचाकर। ऐसे में सपना चौधरी का फोटोशूट करना वाकई थोड़ा अजीब तरीका है। मास्क और सैनिटाइज़र इस वक्त लोगों की ज़रूरी ज़रूरत बन चुका है। कई जगह ऐसी हैं जहां मास्क और सैनिटाइज़र लोगों को मिल भी नहीं है। ऐसे में इस गंभीर समस्या के समय ज़रूरत की इन चीज़ों का इस तरह से इस्तेमाल कतई ठीक नहीं।

और पढ़ेंः कोरोना के खतरे से बेखौफ राधिका आप्टे पति से मिलने पहुंची लंदन, बताया इमिग्रेनशन और एयरपोर्ट का अपडेट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये