दमदार पुलिस वाले बने बॉबी देओल, नेटफ्लिक्स फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ का फर्स्ट लुक आउट

1 min


बॉबी देओल नेटफ्लिक्स फिल्म

बॉबी देओल की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ का लुक रिलीज

Netflix ने एक साथ 17 भारतीय ओरिजनल नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स के साथ ही बेहतरीन कलाकारों की फिल्में और वेबसीरीज भी शामिल हैं। इसी बीच बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। दरअसल, बॉबी देओल की नेटफ्लिक्स फिल्म क्लास ऑफ 83 का लुक रिलीज कर दिया गया है। दमदार पुलिस वाले के रोल में बॉबी देओल कमाल के लग रहे हैं और लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। बॉली देओल की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘क्लास ऑफ ’83 में वो एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर को यही लग रहा है कि बॉबी देओल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाका करने वाले हैं।

बॉबी देओल जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए तैयार

बॉबी देओल की नेटफ्लिक्स फिल्म क्लास ऑफ 83 की कहानी एक शानदार पुलिस अफसर की है जिसमें उनकी पनिशमेंट पोस्टिंग की जाती है। उसे पुलिस एकेडमी का डीन बना दिया जाता है। लेकिन वो ठान लेता है कि भ्रष्टाचारी अफसरों को वो सजा दिलाकर ही रहेगा। इसके लिए वो एक प्लान तैयार करता है, लेकिन वो खुद भी इसका शिकार होता चला जाता है। फिलहाल, जो भी हो लेकिन इस बार बॉबी देओल जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए तैयार हैं।

गौरी खान के प्रोडक्शन में बनी है फिल्म

Netflix फिल्म क्लास ऑफ 83 में बॉबी देओल के अलावा भूपेंद्र जाडावत, हितेश भोजराज और अनूप सोनी मुख्य़ भूमिका में हैं। फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को अतुल सभरवाल ने डायरेक्ट किया है। अब देखना ये है कि लंबे समय बाद इस फिल्म से बॉबी देओल दर्शकों का दिल जीतने में कितने कामयाब होते हैं।

ये भी पढ़ें- एंटरटेनमेंट का बड़ा धमाका, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी 17 नई फिल्में और वेबसीरीज

SHARE

Sangya Singh