जानिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ क्यों नही करते बड़े डायरेक्टर फिल्म कास्ट?

1 min


अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी और प्रोमिसिंग एक्टर के रुप में जाने जाते है। जैसाकि सब जानते है कि अक्षय अपनी फिल्मों में काफी मेहनत करते है और उनकी यह मेहनत उनकी फिल्मों में साफ-साफ देखी जा सकती है। इसी के चलते अक्षय कुमार नए डायरेक्टर्स के साथ काम करते रहते है। इसके पीछे की वजह का अक्षय ने खुलासा किया है।

क्यों नही करते है अक्षय कुमार नए डायरेक्टर्स के साथ काम?

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसी के दौरान फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय ने इस बताया कि – मैं क्यों न्यू डायरेक्टर्स के साथ काम करता हूं। इसकी वजह है कि बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट ही नही करते है।

अक्षय कुमार

अक्षय ने आगे बताया कि जब बड़े लोग आपको नही लेते है तो आपको अपना रास्ता खुद बनाना पड़ता है। इसी के चलते अक्षय ने कहा कि जब बड़े पब्लिकेशन आपको जॉब नही देते है तो तब आप छोटे पब्लिकेशन के साथ काम करते है। वहां से आप जंप करते है। आपके मन में यह विचार होता कि लोग आपको क्यों काम नही दे रहे है जब आप इतने सक्षम है तो आप खाली बैठ नही सकते है।

अक्षय का जवाब

इसी के चलते अक्षय कुमार से एक सवाल किया गाय कि एक दौर ऐसा था कि बड़े डायरेक्टर्स खान के साथ काम करना पसंद करते थे। इस सवाल पर अक्षय का जवाब था कि बड़े डायरेक्टर्स उनके पास जाते थे जो डिसर्व करते थे। आप खुद भी देख सकते है कि खान के साथ कपूर्स और अन्य लोग भी है। उस समय मैंने यह सोचा कि मैं डिजर्व नही करता इसी के चलते मैंने अपने तरीके से काम करना शुरु किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार नए-नए डायरेक्टर के साथ काम करते रहते है। अक्षय कुमार नें बताया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ के राज मेहता डायरेक्टर उनके 21 नए डायरेक्टर्स है। अक्षय की ‘गुड न्यूज’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। 27 दिसंबर को यह फिल्म रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Hasmine saifi