क्या सच में अक्षय कुमार ने भगवान राम को दी गाली ?

1 min


अक्षय कुमार

अक्षय कुमार आजकल अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ का प्रमोशन करने में बहुत बिजी हैं और फिल्म को लेकर वो सुर्खियों में छाए हुए हैं। लेकिन, अब अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा कर दिया है , जिसकी वजह से लोग उन्हें बुरा भला भी कह रहे हैं। दरअसल, अभी हाल ही में अक्षय की फिल्म गुडन्यूज का एक डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया था । जिसमें अक्षय ने कुछ ऐसा बोल है जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया । अब सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं ।

कहा जा रहा है कि प्रोमो रिलीज इवेंट के दौरान अक्षय ने भगवान राम को गाली दी थी। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक शख्स कहता है, ‘मेरे बच्चे का नाम होला राम है क्योंकि, यह होली के दिन पैदा हुआ था।’ इसपर अक्षय ने कहा, ‘अच्छा हुआ लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ।’

अब इस डायलॉग को सुनने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के लिए बुरे-बुरे कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि अक्षय कुमार ने भगवान राम को गाली दी है। इतना ही नहीं, यूजर्स अक्षय से इतने नाराज है कि उन्हें ट्रोल किए जाने के बाद ट्विटर पर #AKSHAY ABUSES LORD RAMA ट्रेंड करने लगा है ।

https://twitter.com/Being_RajArya_/status/1208314831142576128

बात यहीं खत्म नहीं हुई। कुछ लोगों ने तो इसे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर चल रहे प्रदर्शन से भी जोड़ने की कोशिश की । और कुछ ने अक्षय कुमार के फैंस से इस ट्रेंड से जुड़ने और इसे वायरल करने को कहा । बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था । यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2019: आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल समेत किसको मिला कौन सा अवॉर्ड, ये है पूरी…


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये