बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का लखनऊ में निधन, लिखा इमोशनल मैसेज

1 min


अली फजल की मां

लखनऊ में आज सुबह हुआ अली फजल की मां का निधन

बॉलीवुड में बुरी खबरों का जैसे दौर सा चल गया है। बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर एक के बाद एक लगातार दुखद खबरें सामने आ रही हैं। आज सुबह लखनऊ में बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का निधन हो गया। लखनऊ में तबीयत खराब होने की वजह से आज यानी बुधवार की सुबह अली फजल की मां का निधन हो गया है। अली फजल के प्रवक्ता की ओर से बयान जारी करके ये जानकारी दी गई है।

बयान जारी कर दी जानकारी

बयान में कहा गया है, ‘ये बहुत दुख के साथ हम आपको सूचित करते हैं कि अली फजल की माता का निधन 17 जून, 2020 की सुबह लखनऊ में स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां होते ही तुरंत हो गया था। उनका निधन अचानक हो गया था और हम उनकी शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। अली इस दुख के समय में अपने फैंस के प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं। इस व्यक्तिगत नुकसान के लिए भी मौन की आवश्यकता होती है। वो इस बिंदु पर अपने प्रशंसकों से गोपनियता का अनुरोध करते हैं।’

अली फजल ने ट्विटर पर लिखा इमोशनल मैसेज

इसके अलावा अली फजल ने ट्विटर पर भी अपनी मां के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। अली ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं तुम्हारे लिया अपना बाकी जीवन जिऊंगा। मिस यू अम्मा। यहीं तक था हमारा, पता नहीं क्यों। आप मेरी क्रिएटिविटी की सोर्स थी। मेरी सब कुछ थी। आगे अल्फाज नहीं रहें। प्यार। अली। इस ट्वीट के साथ अली ने अपनी मां की एक फोटो भी शेयर की है। इस ट्वीट के बाद फैंस उन्हें हिम्मत दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अली फजल इसी 15 अप्रैल को अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी करने जा रहे थे। लेकिन अचानक कोरोना वायरस की वजडह से हुए लॉकडाउन की वजह से उन्होंने अपनी शादी आगे के लिए टाल दी।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिया खान की मां ने किया बड़ा खुलासा, देखें वीडियो

SHARE

Sangya Singh