अभिनेता अमिताभ बच्चन मनाली की मेहमान नवाजी से हुए बेहद प्रसन्न, सोशल मीडिया पर ट्वीट कर खुशी की साझा

0 30

इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए बेहद वयस्त है। इसी के चलते अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ मनाली में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है। मनाली के लोगों की तारीफ अमिताभ पहले ही कर चुके है। खबर आ रही है कि अमिताभ ने हिमाचल में हुए उनके पारंपरिक स्वागत के लिए सभी को शुक्रिया कहा है।

सोशल मीडिया पर अमिताभ ने ट्विट कर एक ब्लैक और व्हाइट तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उन्होंने पारंपरिक टोपी औप हैवी जैकेट के साथ गॉगल लगाए हुए दिखाई दे रहे है। इसी के साथ अमिताभ ने हिमालच के लोगों को आदर करते हुए हाथ भी जोड़े है।

तस्वीर को साझा कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है कि ‘ उनका पारंपरिक स्वागत के लिए हिमाचल प्रदेश के शुभचिंतकों और विशेष रूप से जहां से हम काम कर रहे है- मनाली. उनको इतने प्यार और केयर के लिए धन्यवाद।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें वहां की सरकार ने अमिताभ बच्चन को राज्य का मेहमान घोषित किया है। खबरे है कि इसी के कारण जब वह चंडीगढ़ से सड़क मार्ग के द्वारा मनाली की ओर निकले तो वह कई जगहों पर रुके थें। जिसमें जिसमें बिलासपुर, मंडी, कुल्लू शामिल जगह हैं। यहां के लोगों ने अमिताभ बच्चन को पारंपरिक शॉल, टोपी, फूल आदि से जोरदार स्वागत किया हैं। इसके साथ ही वह लोग शांतिमय तरीके से बिग बी से मिले। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ये फिल्म साल बॉक्स ऑफिस पर 2020 में रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply