नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर और उनके पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR

1 min


नवाजुद्दीन की पत्नी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर और उनके पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच लंबे समय से रिश्ते में काफी तनाव चल रहा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी  की पत्नी पहले ही उन्हें तलाक का नोटिस भेज चुकी हैं। वो नवाजुद्दीन के साथ अब अपना रिश्ता खत्म करना चाहती हैं। लेकिन, अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर और उनके पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। खबरों के मुताबिक, नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई गई।

तलाक के नोटिस के साथ गुजारा भत्ते की भी मांग की

जानकारी के मुताबिक, ये FIR आईपीसी की धारा 354 और POCSO एक्ट की दूसरी धाराओं के तहत दर्ज कराई गई है। आपको बता दें, नवाजुद्दीन की पत्नी पहले भी कई बार अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ बयान दे चुकी हैं। पिछले दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर को व्हाट्सएप के जरिए तलाक के नोटिस के साथ गुजारा भत्ते की भी मांग की थी।

नवाजुद्दीन ने पत्नी के आरोपों पर अबतक कुछ नहीं कहा

बता दें, कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अभी तक पत्नी के आरोपों पर कुछ भी नहीं कहा है। वो लॉकडाउन के दौरान अपने मुजफ्फरनगर स्थित घर बुढाना चले गए थे और अबतक वो वहीं हैं। वर्कफ्रंट की बात करें, तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग मूवी रात अकेली है 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ये एक क्राइम ड्रामा मूवी है। इस फिल्म में नवाज के साथ राधिका आप्टे भी नजर आएंगी। फिल्म में नवाज इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- विराट-अनुष्का इस तरह कर रहे बिहार, असम के बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद, किया ट्वीट

SHARE

Sangya Singh