करण जौहर का पक्ष लेने पर कंगना रनौत की टीम ने स्वरा भास्कर को कहा चापलूस

1 min


कंगना रनौत स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने कहा, किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहराना गलत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी गई है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर चल रही इस बहस में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं। ऐसे में कंगना रनौत करण जौहर सहित स्टारकिड्स पर निशाना साधने का कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर को अपना निशाना बना लिया। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही स्वरा भास्कर ने अपने एक पोस्ट में कहा था, कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहराना गलत है। इसके साथ उन्होंने करण जौहर का एक वीडियो भी शेयर किया था।

कंगना ने स्वरा को कहा- चापलूस

कंगना रनौत ने अब इसी बात को लेकर स्वरा को आड़े हाथों ले लिया है। उन्होंने कहा, ”स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखें कि कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो में हिस्सा लिया था। वो सुपरस्टार हैं और करण जौहर एक पेड होस्ट।” बता दें कि स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ”एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया और वो भी पूरी सच्चाई के साथ। साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में से नेपोटिज्म वाला कमेंट (कॉफी विद करण में कंगना रनौत का जवाब) नहीं हटाया था, जबकि वो ऐसा कर सकते थे।”

फिलहाल इस वीडियो को हटा लिया गया है, जिसमें  करण जौहर बता रहे थे कि वो आलिया भट्ट को पहले से नहीं जानते थे। बल्कि उनके महेश भट्ट कैंप के साथ रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे और वो तो ये भी नहीं जानते थे, कि उनकी कोई बेटी भी है। करण जौहर ने ये भी कहा, कि वो जब अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की कास्टिंग के दौरान आलिया से मिले और उनका ऑडिशन उन्हें पसंद आया। इसके बाद ही उन्होंने अपनी फिल्म के लिए आलिया को चुना।

ये भी पढ़ेंआमिर खान का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मां का कोरोना टेस्ट होना बाकी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये