चुप नहीं बैठेंगी पूजा भट्ट्, देखिए अब क्या कह रही हैं ?

1 min


pooja-bhatt

पूजा भट्ट

देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हर तरफ विरोध-प्रदर्शन और धरनों का दौर चल रहा है। हिंसा और अराजकता के इस माहौल से देशभर में स्कूल-कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। पूर्वोत्तर राज्यों के साथ-साथ जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय समेत देश के कई नामी विश्वविद्यालयों के छात्र CAB के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। जामिया मिलिया इस्लामिया में CAB के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ पुलिस की बर्बरता ने मामले को तूल दे दिया।

वहीं, जहां देश भर के लोग छात्रों के साथ पुलिस के इस दुर्व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ बॉलीवुड भी इसका कड़ा विरोध कर रहा है। बॉलीवुड कलाकार लगातार अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इस मामले पर ट्वीट कर रहे हैं। जिसमें सबसे पहले इस मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर करने वाली एक्ट्रेस हैं पूजा भट्ट। हाल ही में एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि भारत जल रहा है।

भारत जल रहा है- पूजा भट्ट

पूजा भट्ट देश में चल रहे मौजूदा हालात से नाराज हैं, जिसके लिए उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘जब हमें विरोध करना चाहिए था, तो हम चुप्पी साधे हुए हैं, इस चीज ने हमें कायर बना रखा है। भारत जल रहा है, अब कोई चुप नहीं रह सकता है’। आपको बता दें, कि इससे पहले भी पूजा भट्ट ने दिल्ली पुलिस द्वारा छात्रों पर हुए लाठीचार्ज का विरोध करते हुए ट्वीट किया था।

वो रक्षा करने के लिए हैं- पूजा भट्ट

इस ट्वीट में पूजा भट्ट ने दिल्ली पुलिस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, ‘जब पुलिस और लोग, जो संविधान और कानून को बनाए रखने के लिए होते हैं, लोगों को इकट्ठा होने और शांतिपूर्वक विरोध करने से रोकते हैं और फिर इस तरह बर्बर व्यवहार करते हैं, तो वो लोगों द्वारा दी जाने वाली ऐसी ही प्रतिक्रिया को सुनिश्चित करते हैं। वो रक्षा करने के लिए हैं। विभाजनकारी शासन के साधन मात्र नहीं हैं’।

इतना ही नहीं, पूजा भट्ट इस मामले पर लगातार अपनी नज़र गड़ाए बैठी हैं। उनके ट्विटर अकाउंट को अगर आप देखेंगे तो आपको खुद पता चल जाएगा। पूजा भट्ट् अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार एक के बाद एक रिट्वीट्स कर रही हैं। हर एक अहम CAB सम्बंधित ट्वीट पर वो अपनी राय दे रही हैं। सबसे पहले उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

और पढ़ें- Darbar Trailer Launch: ‘दरबार’ के ट्रेलर लॉन्च पर एक साथ दिखे रजनीकांत और सुनील शेट्टी, देखें फोटोज

SHARE

Sangya Singh