अर्जुन कपूर ने खुद ही अपने प्यार मलाइका अरोड़ा को कर डाला यूं ट्रोल

1 min


0
bollywood-arjun-kapoor-troll-malaika-arora-latest-instagram-photos-of-u2-concert-utk

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल यानी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट तो करते ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटोज पर कुछ ऐसा लिख दिया कि सभी हैरान रह गए. जी हां इस कमेंट के जरिए मजाक में ही सही अर्जुन ने मलाइका को ट्रोल कर डाला. दरअसल, मलाइका अरोड़ा हाल ही में Irish band U2 के जोशुआ ट्री टूर कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंची थीं.

https://www.instagram.com/p/B6GgrMchAfG/?utm_source=ig_embed

ये कॉन्सर्ट मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में रविवार शाम आयोजित हुआ था. इस ईवेंट में ऋतिक रोशन, अनुराग कश्यप, मीरा राजपूत, इलियाना डीक्रूज, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली जैसी कई दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं. इस कॉन्सर्ट में बैंड के मेंबर्स बोनो, द एज, एडम क्लेटॉन और लैरी मुलेन जूनियर ने अपनी परफॉर्मेंस से रात को यादगार बना दिया मलाइका अरोड़ा जो पहले से ही इस ईवेंट को लेकर एक्साइटेड थीं.

यहाँ देखे पोस्ट

वो इस ईवेंट में अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची थीं. उन्होंने बैंड के मेंबर्स से मुलाकात की. वहीं अपने फैंस के लिए मलाइका ने सिंगर बोनो की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कीं. इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- ‘म्यूजिक के लिए थैंक्यू… मुझे इससे क्लोज और बेहतर कोई तस्वीर नहीं मिली’. वहीं अर्जुन कपूर ये बात जानते थे कि मलाइका बोनो से पर्सनली मिली हैं और उन्हीं के साथ स्टेज पर थीं और मलाइका ने कैप्शन ऐसा लिखा कि जैसे वो बोनो तक पहुंच नहीं पाईं,

यहाँ पड़े कमेंट

bollywood-arjun-kapoor-troll-malaika-arora-latest-instagram-photos-of-u2-concert-utk

दूर से तस्वीर ही ले पाईं. बस फिर क्या था अर्जुन ने मलाइका से इस तस्वीर और कैप्शन पर पूछ डाला किया ‘क्या तुम उनके साथ स्टेज पर थी?’ अर्जुन कपूर से ट्रोल होने के बाद इसके जवाब में मलाइका कुछ बोल नहीं सकीं और कमेंट बॉक्स में बस हंसते हुए इमोजी दे कर चुप हो गईं. दोनों के इन कमेंट्स पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया डे रहे हैं. ख़ैर देखना यह हैं की अब कब यह दोनों कपल शादी के बंधन में बंधते हैं.

 मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
 अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं


Chhavi Sharma