इतना ख़तरनाक होगा सूर्यवंशी में खलनायक, खात्मे के लिए सिंबा, सिंघम तक को लेनी पड़ेगी फिल्म में एंट्री

1 min


सूर्यवंशी…..रोहित शेट्टी का अपकमिंग प्रोजेक्ट, जिसमें अक्षय कुमार एक सुपर कॉप के रोल में नज़र आएंगे। फिल्म 27 मार्च को रिलीज़ होगी। इससे पहले रोहित शेट्टी तीन और कॉप बेस्ट फिल्में बना चुके हैं जो बड़ी हिट साबित हुई थी। इनमें सिंघम, सिंघम रिटर्न और सिंबा शामिल है। और अब दर्शकों को इसी सीरीज़ की चौथी फिल्म सूर्यवंशी का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं रोहित शेट्टी की इन फिल्मों की खासियत ये है कि इनमें जितना पावरफुल हीरो को दिखाया जाता है उतना ही खूंखार विलेन को भी पेश किया जाता है। ताकि दोनों की टक्कर में ज़बरदस्त मज़ा आए। चाहे सिंघम का जयकांत शिकरे हो, सिंघम रिटर्नस का बाबा व प्रकाश राव या फिर सिंबा का दूर्वा यशवंत रानाडे। नेगेटिव ही सही लेकिन सभी ने अपने-अपने किरदार को बखूबी जिया और उसके साथ न्याय किया। तभी तो बॉलीवुड को इतनी शानदार फिल्में मिलीं। वहीं बात करें सूर्यवंशी की तो कहा जा रहा है कि इसका खलनायक पहले के सभी विलेन से भी ज्यादा ख़तरनाक होगा। जिसे रोकने व उसके खात्मे के लिए सिंघम और सिंबा को भी एंट्री लेनी पड़ेगी।

किसने निभाया है सूर्यवंशी में विलेन का किरदार ?

अगर सूर्यवंशी की बात करें तो फिल्म में हीरो हैं अक्षय कुमार और इस मूवी में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं अभिमन्यु सिंह। जो सूर्यवंशी से पहले गुलाल और रामलीला जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। इसके अलावा वो साउथ की कई फिल्मों में नेगेटिव रोल कर चुके हैं और उनके इन्ही भूमिकाओं को देखते हुए ही रोहित शेट्टी ने इस फिल्म के लिए उन्हे चुना। फिल्म में अभिमन्यु सिंह अक्षय कुमार की तकलीफें बढ़ाएंगे। इसके अलावा फिल्म में कई ट्वीस्ट देखने को भी मिलेंगे। जिसके बाद सूर्यवंशी विलेन के खात्मे के लिए सिंघम और सिंबा की भी मदद लेंगे।

बिग बॉस के फिनाले में सूर्यवंशी का टीज़र होगा रिलीज़

वहीं आपको ये भी बता दें कि ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है लेकिन अभी तक ना तो फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ है और ना ही फिल्म का ट्रेलर। लेकिन अब ख़बर है कि सूर्यवंशी का टीज़र बिग बॉस के फिनाले में लॉन्च किया जाएगा। जो जल्द ही होने जा रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि इस दौरान अक्की फिल्म में उनकी हीरोइन कैटरीना कैफ के साथ पहुंचेंगे। जो शहनाज़ कौर गिल के लिए बड़ा सरप्राइज़ होगा। वहीं फिल्म के ट्रेलर के लिए अभी 27 फरवरी तक इंतज़ार करना होगा। क्योंकि ऐसी ख़बरें हैं कि रिलीज़ से एक महीने पहले 27 फरवरी को ट्रेलर लॉन्च होगा। क्योंकि 9 अक्षय कुमार का लकी नंबर है और 7 व 2 के जोड़ का योग 9 होता है।

और पढ़ेंः Video: अक्षय कुमार ने ऐसे शूट किए ‘सूर्यवंशी’ के दमदार एक्शन सीन, शेयर किया वीडियो

SHARE