लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स ने घरेलू हिंसा के खिलाफ दिखाई एकजुटता, देखिए वीडियो

1 min


बॉलीवुड स्टार्स घरेलू हिंसा

घरेलू हिंसा के खिलाफ बॉलीवुड स्टार्स ने लोगों से की ये अपील

कोरोना के खतरे से बचने के लिए देशभर में लॉकडाउन है, ऐसे में सभी लोग अपने घरों में बंद हैं, फिर चाहे वो आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब्स। जहां एक तरफ सरकार कोरोना जैसी महामारी से जंग जीतने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी तरफ देश में घरेलू हिंसा के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे मामले को देखते हुए बॉलीवुड और खेल जगत के लोग एक बार फिर से एकजुट हुए हैं। जी हां, बॉलीवुड स्टार्स का घरेलू हिंसा पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सभी स्टार्स इस बात की अपील कर रहे हैं कि घरेलू हिंसा के खिलाफ भी सख्त कदम उठाए जाएं।

स्पोर्ट्स जगत के लोगों ने भी की अपील

बॉलीवुड स्टार्स के इस वीडियो में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, रोहित शर्मा, माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर, फरहान अख्तर, दीया मिर्जा और विद्या बालन जैसी कई हस्तियां जनता को घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाने के लिए जागरुक कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स इस वीडियो में लोगों से कह रहे हैं, ‘सभी पुरूषों को हम कहते हैं- यही समय है हिंसा के खिलाफ बोलने का। महिलाओं से हम कहना चाहते हैं- यही समय है अपनी चुप्पी तोड़ने का। अगर आप घेरलू हिंसा का शिकार हैं, फिर चाहे वो घर पर हों, आपको रिपोर्ट करना चाहिए। घरेलू हिंसा पर भी लॉकडाउन लगाया जाए’।

उद्धव ठाकरे ने भी जताई थी चिंता

आपको बता दें कि घरेलू हिंसा पर बने इस वीडियो को अनुष्का शर्मा, करण जौहर, माधुरी दीक्षित समेत कई सेलेब्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर का है। गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी राज्य में घरेलू हिंसा पर लगातार बढ़ रहे मामलों पर अपनी चिंता जताई थी।

ये भी पढ़ेंजिम आउटफिट में दिशा पटानी ने किया जबरदस्त डांस, लॉकडाउन में ऐसे बिता रही हैं समय


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये