बॉलीवुड स्टार्स जो 2020 में बिग टिकट हॉलीवुड फिल्मों में नज़र आएँगे

1 min


हॉलीवुड

नव वर्ष 2020 के आगमन के साथ ही हमारे बॉलीवुड स्टार्स अपनी पकड़ हॉलीवुड में और मजबूत करने के लिए तैयार हो गए। आईये जानते हैं कि कौन कौन से बॉलीवुड स्टार नए वर्ष 2020 में हॉलीवुड फिल्मों और हॉलीवुड शो में व्यस्त रहेंगे

प्रियंका चोपड़ा

नेट फ्लिक्स द्वारा सैंक्शन की गयी ‘वाइट टाइगर’ के अलावा प्रियंका ने मिंडी कलिंग के साथ अपनी अगली हॉलीवुड फ़िल्म की घोषणा कर दी है। दो हसीनाओं के बीच  लंच के दौरान गाहे ब गाहे इंडियन वेडिंग की जो बातचीत शुरू हुई थी वो बातों बातों में एक शो की रुपरेखा बन गयी जिसमें दो अलग अलग कल्चर से जुड़ने वाली शादियों की कमेडी शाखाएँ शामिल है।

अली फ़ज़ल

बॉलीवुड स्टार्स

अगाथा क्रिस्टी की उपन्यास पर केनेथ ब्रनाघ् की रेंडिशन में बनी फ़िल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ में गल गदोट के ओप्पोसिट में लीड कर रहे अली फ़ज़ल ने हाल ही में हॉलीवुड फ़िल्में ‘विक्टोरिया’ तथा ‘अब्दुल’ में जुडी डेंच के साथ विश्व सिनेमा में अपनी पहचान पक्की कर ली है। अब 2020 में जल्द ही वे लन्दन में अपनी इस नवीनतम फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे।

डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड स्टार्स

हॉलीवुड ऑडिशन की दुनिया से अनजान डिंपल कपाड़िया ने जो पहली हॉलीवुड फिल्म में हाथ आजमाया वह है  क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म और उन्होंने उनकी अगली टेनेट फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है, यह फिल्म इस हॉलीवुड फिल्म मेकर की अब तक की सबसे ज्यादा एंबिशियस फिल्म मानी जा रही है, जिसकी कहानी है एक ऐसे इंसान की जो दुनिया को एक और वर्ल्ड वॉर से बचाने की कोशिश में है।

शबाना आजमी

बॉलीवुड स्टार्स

शो टाइम की साइंस फिक्शन शो ‘हेलो’ में शबाना आजमी को एडमिरल मार्गरेट परानगोस्की की भूमिका में कास्ट किया गया है जो नवल इंटेलिजेंस की हेड है। यह एक्सबॉक्स वीडियो गेम का एडॉप्शन है। यह शो हॉलीवुड लीजन्ड स्टीवन स्पिलबर्ग द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है जिसे निर्देशित कर रहे है सुपरहिट ‘ब्लैक मिरर’ फेम, ओट्टो बाथुर्स्ट। यह शो बुदापेस्ट में शूट की जाएगी। शबाना आजमी इसके 9 एपिसोड में से 8 एपिसोड में काम कर रही है।

आदिल हुसैन

बॉलीवुड स्टार्स

‘स्टार ट्रेक’ फैमिली ने बॉलीवुड एक्टर आदिल हुसैन को अपने परिवार में शामिल करते हुए सीबीएस की तीसरी सीजन ‘स्टार ट्रेक’ डिस्कवरी में महत्वपूर्ण भूमिका ऑफर की है, यह शो नव वर्ष 2020 के वसंत मौसम में जारी किया जाएगा। आदिल ने बताया कि इस शो में उनकी भूमिका काफी महत्वपूर्ण, इंटेंस, इमोशनल और इंसानियत से भरपूर है।

पाठकों को ज्ञात हो कि सदियों से ही हॉलीवुड के फ़िल्म मेकर्स बॉलीवुड स्टार्स को अपने हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए निमंत्रण देते रहे हैं लेकिन कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया था, जैसे दिलीप कुमार, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय, रोहित राय।

और पढ़े: हॉलीवुड के टॉप 10 कैरेक्टर्स को हिंदी में आवाज देने वाले आर्टिस्ट की लिस्ट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये