Advertisement

Advertisement

बोमन ईरानी, दिव्या दत्ता और अन्य कलाकारों ने मुंबई में लॉन्च किया फिल्म झलकी का ट्रेलर

0 26

Advertisement

हर बच्चे को आज़ाद होने दो … कैलाश सत्यार्थी द्वारा नोबेल शांति पुरस्कार विजेता के रूप में एक बच्चा होने के नाते। निर्देशक ब्रह्मानंद डी सिंघ आपके लिए आशा और साहस की एक दिलकश कहानी लेकर आए हैं, झलकी। फिल्म बाल तस्करी और बाल श्रम के संवेदनशील मुद्दे से संबंधित है।

निर्माताओं ने मुंबई में निर्देशक ब्रह्मानंद एस सिंघ, सीओ-निर्देशक तन्वी जैन, निर्माता अन्नंद चव्हाण, अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तनिष्ठा चटर्जी, संजय सूरी, संगीतकार संधेश शांडिल्य, आरती झा (झलकी की भूमिका) और गोरक्षा के लिए मुंबई में एक कार्यक्रम का अनावरण किया। सकपाल (भाई की भूमिका निभाता है) कई बच्चों के साथ जो एक एनजीओ से आए थे, इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए।

निर्देशक ब्रह्मानंद एस सिंघ ने कहा, “हमारे पास सिनेमा नामक एक शक्तिशाली माध्यम है और अगर आप एक अच्छी फिल्म बना सकते हैं, तो ऐसा कुछ नहीं है। इस कास्ट को पाकर खुश हूं जो फिल्म को अधिक खुशी और उद्देश्यपूर्ण बनाता है। ”

“इस फिल्म की खासियत इसकी संवेदनशीलता है, बच्चे बहुत तेज और खुले हैं। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश और गौरवान्वित हूं। तनिष्ठा चटर्जी ने कहा कि इस तरह की फिल्म पर काम करने से मेरा व्यक्तिगत रूप से काफी प्रभाव पड़ा है।

“मैं सौभाग्यशाली था कि मुझे झल्की जैसी फिल्म में एक भूमिका निभाने के लिए बुलाया गया। मैंने एक धन्य बचपन गुजारा है। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि हमारे देश में हर बच्चे को एक स्वस्थ, सुरक्षित वातावरण और शिक्षा मिले। जोड़ा गया दिव्या दत्ता।

“मैं एक दिन अपनी फिल्म लिख रहा था और मुझे एक संदेश मिला जिसमें कहा गया था कि हम चाहेंगे कि आप बाल तस्करी पर आधारित फिल्म का हिस्सा बनें। यह संदेश कुछ ही मिनटों में फिर से जारी हो गया और बस टाइप किया गया, हालांकि आम तौर पर मुझे संदेशों का जवाब देने के लिए कुछ समय लगता है जब तक कि यह एक पत्नी का संदेश नहीं है। ”बोमन ईरानी ने हंसते हुए कहा। बोमन ने फिल्म में कैलाश सत्यार्थी से प्रेरित एक किरदार निभाया है।

27 सितंबर को रिलीज़ हुई निर्णायक भूमिकाओं में फ़िल्म में जोय सेनगुप्ता, अखिलेन्द्र मिश्रा और गोविंद नामदेव ने भी अभिनय किया। फिल्म की कहानी फिल्म निर्माता प्रकाश झा द्वारा लिखी गई है और इसे पैनोरमा स्टूडियो द्वारा वितरित किया जा रहा है।

Arti Jha and Goraksha Sakpal
Boman Irani with NGO Kids
Arti Jha
Boman Irani, Tannishtha Chatterjee, Sanjay Suri,
Goraksha Sakpal
Tanvi Jain, Boman Irani, Brahmanand S Siingh,Tannishtha Chatterjee, Sanjay Suri,
Divya Dutta
Annand Chavan, Boman Irani, Divya Dutta, Tannishtha Chatterjee, Sanjay Suri, composer Sandesh Shandilya, Arti Jha and
Tannishtha Chatterjee
Tannishtha Chatterjee
Sanjay Suri, Tannishtha Chatterjee
Boman Irani
Brahmanand S Siingh, CO-director Tanvi Jain, producer Annand Chavan, actors Boman Irani, Tannishtha Chatterjee, Sanjay Suri, composer Sandesh Shandilya, Arti Jha and Goraksha Sakpal
Sanjay Suri
Arti Jha

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply