Boney Kapoor Birthday Special: जानिए किस फिल्म की शूटिंग पर हुई थी बोनी कपूर-श्रीदेवी की लव स्टोरी की शुरूआत?

1 min


फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर और अमिनेत्री श्रीदेवी की दोनों की लव स्टोरी काफी मजेदार है कयोंकि इन दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के दौरान शुरु हुई थी। जैसेकि सब जानते है कि मशहुर अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन हो चुका है। मगर उनके पति बोनी कपूर उन्हें काफी मिस करते है। जब भी बोनी कपूर से किसी भी इंटरव्यू में श्रीदेवी के बारे में जिक्र किया जाता है तो तब वह बेहद ही इमोशनल हो जाते है। बोनी कपूर एक इंटरव्यू में श्रीदेवी के साथ अपनी लव स्टोरी का जिक्र करते है। जिसमें वह बताते है 70 के दशक में वह श्रादेवी की तमिल फिल्में देखते थे। जिनमें वह उनको बेहद पसंद करते थे। इसी के चलते ही एक दिन वह श्रीदेवी घर उनसे से मिलने चेन्नई गए थे। लेकिन उस समय श्रीदेवी फिल्म की शूटिंग पर सिंगापूर गई हुई थी। तब वह श्रीदेवी से ना मिलने के कारण वह काफी उदास भी हुए थे।

बोनी कपूर

कैसे हुई थी बोनी कपूर-श्रीदेवी दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत?

फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के दौरान बोनी कपूर सीमा के रोल के लिए श्रीदेवी के पास गए और उनको सीमा का रोल ऑफर किया था। इसी के चलते ही बोनी ने श्रीदेवी से अपने प्यार का इजहार किया। यह से ही दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत हुई। फिल्म मिस्टर इंडिया के सेट पर बोनी श्रीदेवी का बेहद ख्याल करते थे जिससे श्रीदेवी को कोई परेशानी ना हो सकें। धीरे-धीरे दोनों की लव स्टोरी इतनी आगे बढ़ गई की दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था। बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे। मगर उन्होंने अपनी पहली बीवी मोना को छोड़कर 2 जून 1996 को श्रीदेवी से शादी कर ली थी।

बोनी कपूर

बात दें कि अभिनेत्री श्री-देवी के निधन के बाद वह उनको बेहद याद करते है। और आज वह अपने परिवार के साथ के साथ अपना 66 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसी के चलते है वह काफा सुर्खियों में भी है।

SHARE

Mayapuri