एकता कपूर और बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ अमृतसर कोर्ट में मुकदमा दर्ज

1 min


एकता कपूर बालाजी प्रोडक्शन

बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ अमृतसर कोर्ट में याचिका दायर

एकता कपूर एक बार फिर से मुश्किल में पड़ गईं हैं। एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ अमृतसर कोर्ट में याचिका दायर की गई है। खबरों के मुताबिक, इस मामले में एकता कपूर के अलावा उनके माता-पिता का नाम भी दर्ज किया गया है। ये याचिका एकता कपूर और उनके बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ पंजाब के मशहूर गायक बलजीत सिंह ने दर्ज करवाई है। बलजीत सिंह ने अमृतसर की एक कोर्ट में एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में याचिका दायर की है।

वेब सीरीज के द्वारा भारतीय सेना का मजाक उड़ाया

बलजीत सिंह ने याचिका दायर करते हुए आरोप लगाया है कि एकता कपूर ने एक वेब सीरीज के द्वारा भारतीय सेना का मजाक उड़ाया है। कोर्ट ने बलजीत सिंह की याचिका दर्ज कर ली है। हालांकि, सुनवाई की तारीख अभी निर्धारित नहीं की है। वकील प्रकाश दीप कौर ने बताया, कि उनके मुवक्किल गायक बलजीत सिंह ने एकता कपूर, उनके पिता जितेन्द्र कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ अमृतसर के मजीठा रोड थाने में एक शिकायत भी दी है। शिकायतकर्ता का आरोप है, कि एकता कपूर को बालाजी प्रोडक्शन का नाम बदलकर कोई और नाम रख लेना चाहिए।

बालाजी प्रोडक्शन का नाम बदलकर कोई और नाम रख लेना चाहिए

बलजीत का कहना है कि बालाजी का मतलब श्री हनुमान जी है और इस नाम के बैनर तले अश्लीलता फैलाना समाज के खिलाफ है। गायक बलजीत ने हिंदू संगठनों से भी आह्वान किया है कि एकता कपूर प्रोडक्शन के खिलाफ आगे आएं और अपनी आवाज बुलंद करें। इस तरह के रवैये को किसी सूरत में सहन न करें। आपको बता दें कि इससे पहले बीते दिनों बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ और कुछ अन्य लोगों ने एकता कपूर की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स के सीजन 2 के एक सीन पर कड़ा विरोध जताया था। उन्होंने कहा था कि वेब सीरीज में भारतीय सेना का अपमान किया और अश्लीलता फैलाने की कोशिश की गई है।

एकता कपूर ने माफी मांगी थी

कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए एकता कपूर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। हिंदुस्तानी भाऊ ने तो उनके खिलाफ मुंबई में एफआईआर तक दर्ज करवाई थी। हालांकि तमाम विरोध को देखते हुए एकता कपूर ने माफी मांगी थी और अपनी वेब सीरीज से विवादित सीन को हटाने की बात भी कही थी।

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के अपोजिट गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगे ये नए ऐक्टर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये