नहीं रहे रेडी फिल्म के ‘छोटे अमर चौधरी’, कैंसर से जूझ रहे मोहित बघेल की मौत

1 min


Mohit Baghel Death

महज़ 27 साल की उम्र में एक्टर मोहित बघेल की मौत से सभी हैरान

मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी खबरें आती ही जा रही है। अब ख़बर आई है कि एक्टर मोहित बघेल की मौत हो गई है। मोहित लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। लेकिन कैंसर से इस जंग के आगे उन्होने हार मान ली। और वो हमेशा के लिए हमसे दूर हो गए हैं। जिससे इंडस्ट्री, उनके दोस्त और परिजन सभी सदमे में हैं।

27 साल की उम्र में निधन

Mohit Baghel Death

Source – n

दुख की बात ये है कि मोहित बघेल की मौत महज़ 27 साल की बेहद ही कम उम्र में हो गई है जिससे उनके परिवारवाले ही नहीं बल्कि उनके दोस्त हो या रिश्तेदार सभी सदमे हैं हैं। उन्हे मोहित के जाने का गहरा दुख है। सिर्फ मोहित के परिजन ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके जान से दुखी हैं और निधन पर दुख भी जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

डायरेक्टर राज शांडिल्य ने किया ट्वीट

निर्देशक राज शांडिल्य को जब इस बारे में पता चला तो उन्होने भी ट्वीट किया। उन्होने लिखा –

मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है,इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूँगा…और तुझे आना ही पड़ेगा ॐ साई राम #cancer RIP”।

परिणीति चोपड़ा ने भी जताया दुख

मोहित बघेल की मौत पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी दुख जताया है। इन्होंने जबरिया जोड़ी में साथ काम किया था।

रेडी फिल्म के ‘छोटे अमर चौधरी’ के लिए हमेशा किए जाएंगे याद

 

यूं तो मोहित बघेल ने कई फिल्मों में और टेलीविज़न शो में काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा याद किया जाएगा सलमान खान और असिन की फिल्म रेडी के लिए। इस फिल्म में उन्होने ‘छोटे अमर चौधरी’ का किरदार निभाया था जो दर्शकों को खूब पसंद आया था।

नोएडा में 14 मई को ही हुई थी कीमोथेरेपी

वैसे तो मोहित बघेल मधुरा के रहने वाले थे। लेकिन फिलहाल उनके कैंसर का इलाज नोएडा में चल रहा था। और 14 मई को ही उनकी कीमोथेरेपी हुई थी। लेकिन आज 10 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन कहा जा रहा है कि अस्पताल ने उन्हें एडमिट करने से मना कर दिया। जिसके बाद मोहित की तबीयत और बिगड़ती चली गई और उनकी मौत हो गई।

और पढ़ेंः 16 साल की उम्र में सोनू निगम ने स्टेज पर गाया था महाभारत का टाइटल सॉन्ग, 1989 का वीडियो हुआ वायरल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये