ऑपरेशन के बाद घर लौटे कोरियोग्राफर Remo D’Souza, सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

1 min


Remo D'Souza

कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) अस्पताल से छूट कर घर आ चुके हैं. रेमो को दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था. ऑपरेशन के बाद अब वह बिलकुल ठीक हो चुके हैं और घर वापस आ चुके हैं.

शुक्रवार को अस्पताल से छूटने के बाद रेमो (Remo D’Souza) ने अपने फैंस और दोस्तों के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, “आप सभी के प्यार, प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए मैं वापस आ गया हूं. धन्यवाद @gabrieldsouzaaa @__adonis____ और @edie_rockwood के खूबसूरत स्वागत के लिए और मेरे सभी दोस्तों का धन्यवाद.” अपने संदेश के साथ, रेमो ने अपने आप को एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह गुब्बारे से घिरा हुए थे.

गीता कपूर ने रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा “इससे आज मेरा दिन बन गया! अपने प्रियजनों के साथ आपको सुरक्षित घर देखकर बहुत खुशी हुई! जैसे ही मैं वापस आते ही आपसे मिलने आउंगी! लव एन पॉजिटिव हीलिंग वाइब्स टू यू भाई! ”

कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने लिखा है “तो खुश रहो, घर रहो, धन्य रहो, मजबूत रहो, स्वस्थ रहो, हमेशा खुश रहो ”

श्रद्धा कपूर ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा “योद्धा रेमो सर,” और टाइगर श्रॉफ ने लिखा, “आने वाला समय पहले से अधिक मजबूत होगा.”

रेमो की पत्नी लिजेल अस्पताल से रेमो का हेल्अथ पडेट शेयर करती रहीं. अपने समर्थन के लिए फैंस और देस्तों को धन्यवाद देते हुए, उन्होंने रेमो का एक वीडियो साझा किया था. इससे पहले, अमिताभ बच्चन ने रेमो के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी. एक ट्वीट में अमिताभ ने रेमो के जल्दी ठीक होने की कामना की.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये