कंगना रनौत के निशाने पर आए कॉमेडियन वीर दास

1 min


जानें-मानें कॉमेडियन वीर दास ने भारत देश की महिलाओं की स्थिति पर अपने एक बयान के कारण विवादों में फंस चुके हैं। हालांकि उन्होंने अपने इस बयान के चलते माफी मांग ली है। इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने वीर दास को निशाने पर लिया है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबी पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने वीर दास के काम की आतंकवाद से तुलना की है।

आपको बता दें कि, कंगना रनौत ने लिखा- जब आप सभी भारतीय पुरुषों को सामूहिक-बलात्कारी के रूप में सामान्यीकृत करते हैं तो यह दुनिया भर में भारतीयों के खिलाफ नक्सलवाद को बढ़ावा देता है। चर्चिल ने बंगाल में पड़े अकाल के दौरान मदद करने को लेकर होने वाले विचार-विमर्श के दौरान कहा था कि भारत के लिए कोई भी मदद नाकाम होगी क्योंकि भारतीय खरगोश की तरह बच्चे पैदा करते हैं। वे इस तरह मरने के लिए बाध्य हैं।

कंगना ने आगे लिखा- उन्होंने भूख के कारण लाखों लोगों की मौत के लिए भारतीयों की प्रजनन क्षमता को ही दोषी ठहराया,पूरी जाति को टारगेट करने वाला ऐसा रचनात्मक कार्य आतंकवाद से कम नहीं है। ऐसे अपराधी वीर दास के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं कंगना एक्टर वीर दास की वीडियो पर पलटवार के चलते सुर्खियों में आ गई है।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri