बॉलीवुड ने जनता कर्फ्यू का किया सपोर्ट, शाम 5 बजे किसी ने बजाए बर्तन, तो किसी ने बजाई ताली, देखें वीडियो

1 min


बॉलीवुड ने जनता कर्फ्यू

अक्षय कुमार और जान्ह्वी कपूर ने घर के बाहर आकर बजाए बर्तन

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कहर से हर कोई डरा हुआ है। कोरोनावायरस से निपटने के लिए दुनिया और देशभर में हर संभव कोशिश की जा रही है। वहीं, बॉलीवुड ने जनता कर्फ्यू को अपना पूरा सपोर्ट है। हाल ही में पीएम मोदी ने कोरोनावायरस से बचाव और उसके लिए लोगों को सुझाव देते हुए देश को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने आज यानी 22 मार्च को एक दिन के जनता कर्फ्यू की अपील देशवासियों से की थी।

पीएम ने की थी अपील

पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी, सभी एक दिन के लिए अपने घरों में रहे हैं, घर से बाहर तभी निकले जब कोई जरूरी काम हो। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा था कि जन्ता कर्फ्यू के दिन लोगों को शाम 5 बजे अपने घर के बाहर निकलकर तालियां और बर्तन बजाकर उन लोगों को प्रोत्साहन देना होगा, जो इस मुश्किल घड़ी में हमारी मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

अक्षय, जान्ह्वी और वरुण ने शेयर किया वीडियो

पीएम मोदी की इस अपील का सम्मान करते हुए आज देशभर ने शाम 5 बजे अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर तालियां और बर्तन बजाए। इसके साथ ही बॉलीवुड ने जनता कर्फ्यू को सपोर्ट करते हुए पीएम की इस अपील का सम्मान कियाष अक्षय कुमार ने शाम 5 बजे अपने घर के बाहर आकर पड़ोसियों के साथ मिलकर बर्तन बजाए। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि केसे अक्षय अपने पड़ोसियों के साथ मिलकर पूरे जोश के साथ बर्तन बजा रहे हैं।

सिर्फ अक्षय ही नहीं, बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स ने जनता कर्फ्यू का पालन किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्ह्वी कपूर ने भी अपने घर की बालकनी में खड़े होकर थाली बजाई। ज्न्हवी ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बालकनी में खड़े होकर थाली बजाते हुए नज़र आ रही है। वहीं, जान्हवी के अलावा वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, नुसरत भरूचा समेत कई स्टार्स के वीडियो सोशल मीडिया शेयर किए गए हैं।

https://www.instagram.com/p/B-CS

ये भी पढ़ें- जानिए ‘क्वारंटाइन’ में रहने वाले भगवान की कहानी…14 दिनों तक चलता है इलाज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये